मुख्तार अंसारी को झटका, बसपा के दबंग नेता अतुल राय को क्राइम ब्रांच ने उठाया, हो सकता बड़ा खुलासा

टोल प्लाजा पर ओवरटेक को लेकर फायरिंग करने का भी आरोप, जानिए क्या है कहानी

By: Devesh Singh

Published: 09 Dec 2017, 08:45 PM IST

वाराणसी. क्राइम ब्रांच ने शनिवार को बसपा के दबंग नेता अतुल राय को उठा लिया है। अज्ञात स्थान पर ले जाकर क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। अतुल राय पर ७ जुलाई को डाफी के टोल प्लाजा में ओवरटेक करने को लेकर फायरिंग करने का भी आरोप है। फिलहाल अतुल राय को उठाने के कारणों की जानकारी नहीं दी गयी है जल्द ही इस मामले का खुलासा हो सकता है। अतुल राय को बीएसपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का खास माना जाता है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार व मुन्ना बजरंगी के बीच छिड़ सकी गैंगवार, बदलेगा जरायम दुनिया का समीकरण



गाजीपुर निवासी व बसपा के दबंग नेता अतुल राय का काफिला ७ जुलाई को रामनगर की तरफ से लौट रहे थे। काफिले में तीन लग्जरी वाहन शामिल थे। इसी बीच ओवरटेक करने को लेकर सफारी पर सवार ईंट भ_ा मालिक सर्वेश तिवारी से विवाद हो गया था। आरोप है कि अतुल राय व उनके समर्थकों ने जमकर हवाई फायरिंग की थी, जिससे सनसनी फैल गयी थी। क्राइम ब्रांच ने अतुल राय से पूछताछ शुरू कर दी है अब देखना है कि उनकी गिरफ्तारी होती है या फिर छोड़ दिया जायेगा।
यह भी पढ़े:-कांग्रेस व सपा को झटका देकर बीजेपी बनायेगी पहली बार यह रिकॉर्ड

गाजीपुर में बसपा प्रत्याशी को चुनाव जिताने में निभायी थी महत्वपूर्ण भूमिका
बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले अतुल राय ने बसपा के चार प्रत्याशियों को चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। सूत्रों की माने तो बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेहद खास अतुल राय की मेहनत के चलते ही सैदपुर व बहादुरगंज नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ जमानियां व मोहम्मदाबाद नगर पालिका परिषद में बसपा प्रत्याशी को चुनाव जिताया था। माना जाता है कि अपनी जाति पर अच्छी पकड़ के चलते ही अतुल राय का गाजीपुर में अच्छा प्रभाव है। चर्चा है कि इन क्षेत्रों में मिली हार से बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी नाराज चल रहे हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में भी अतुल राय पर कार्रवाई होने की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है।
यह भी पढ़े:यूपी में है बीजेपी की सरकार, सपा इस माह होने वाले चुनाव में कैसे बचायेगी अपनी यह १० सीट-

मुन्ना बजरंगी के खास की हत्या को लेकर भी हो रही अटकले
सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी के खास मो.तारिक की हत्या को लेकर भी बाहुबली मुख्तार अंसारी की गैंग से ठन चुकी है। चर्चा है कि मुख्तार गैंग के एक बर्खास्त सिपाही ने ही रंगदारी को लेकर तारिक की हत्या की है। फिलहाल अतुल राय को उठाने को लेकर पुलिस ने किसी तरह का अधिकारिक बयान नहीं दिया है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश का कैसे होगा पालन जब बीजेपी विधायक ही करेंगे विरोध

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned