scriptपुलिस चौकी के बगल के शौचालय में ब्लेड से गले पर किया वार, अस्पताल में भर्ती | Man Injured in Kashi Vidyapith police chowki toilet | Patrika News
वाराणसी

पुलिस चौकी के बगल के शौचालय में ब्लेड से गले पर किया वार, अस्पताल में भर्ती

भाई से सम्पत्ति विवाद के बाद पहुंचे थे पुलिस चौकी, जानिए सीओ ने क्या कहा

वाराणसीFeb 18, 2020 / 07:16 pm

Devesh Singh

Injured

Injured

वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र के काशी विद्यापीठ पुलिस चौकी के बगल में स्थित एक शौचालय में एक व्यक्ति ने ब्लेड से गला काट लिया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने उसे तुंरत ही शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति ठीक बतायी जा रही है।
यह भी पढ़े:-काशी महाकाल एक्सप्रेस से महाशिवरात्रि पर करें महाकाल का दर्शन, IRCTC देगी उपहार
इंग्लिीशिया लाइन निवासी अनिल कुमार व उसके भाई मनोज चौहान में सम्पत्ति को लेकर काफ समय से विवाद चल रहा था। दोनों भाईयों में मारपीट भी हो चुकी थी। किराये के दुकान को लेकर दोनों में फिर से विवाद हुआ था जिस पर मामला काशी विद्यापीठ की चौकी पर पहुंचा था। इस पर पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी लेने के लिए दोनों पक्ष को चौकी पर बुलाया था। सुनवाई के दौरान ही सुनील वहां से उठा और चौकी से सटे हुए शौचालय में जाकर ब्लेड से अपना गले पर वार कर दिया। खून से लथपथ वह चौकी पर पहुंचा तो पुलिस ने उसकी स्थिति को देखते हुए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में सुनील की पत्नी दुलारी देवी का आरोप है कि उसका देवर मनोज हमेशा ही उसके पति को मारता था। पुलिस में शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे निराश होकर पुलिस चौकी के शौचालय में ब्लेड से गला काटा है। जबकि चेतगंज सीओ अनिल कुमार का कहना है कि दोनों भाईयों का आपस में विवाद था और मारपीट के चलते ही चौकी पर बुलाया गया था। सुनील वहां से उठा और महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के बने बाथरूम में जाकर गले में चोट लगा लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसकी स्थिति ठीक है। सिगरा पुलिस का कहना है कि घायल के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्वाचन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे तेज बहादुर यादव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो