scriptओमप्रकाश राजभर ने उड़ायी महागठबंधन के साथ कांग्रेस व बीजेपी की नीद, कहा यूपी में ऐसे बनायेंगे नया सीएम | Om Prakash Rajbhar can play cast card in UP Election 2022 | Patrika News
वाराणसी

ओमप्रकाश राजभर ने उड़ायी महागठबंधन के साथ कांग्रेस व बीजेपी की नीद, कहा यूपी में ऐसे बनायेंगे नया सीएम

संसदीय चुनाव के समय ही विधानसभा चुनाव का बताया एजेंडा, कहा इस चुनाव में नेताओं ने मुद्दों को छोड़ा

वाराणसीMay 14, 2019 / 12:57 pm

Devesh Singh

Political leader

Political leader

वाराणसी. लोकसभा चुनाव का छह: चरण ही खत्म हुआ है और सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होना है। इसके बाद 23 मई को मतगणना के बाद पता चलेगा कि देश में किसकी सरकार बनने वाली है। लोकसभा चुनाव में ही सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे महागठबंधन के साथ कांग्रेस व बीजेपी की नीद उडऩी तय है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह चाहते हैं कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद प्रत्येक जाति का व्यक्ति छह-छह माह सीएम बने।
यह भी पढ़े:-BIG BREAKING-ओमप्रकाश राजभर का पीएम मोदी को झटका, मायावती के बयान का किया समर्थन

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उन्होंने बीजेपी से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एक ही सीट मांगी थी लेकिन बीजेपी ने एक भी सीट नहीं दी। इसके बाद महाराजा सुहेलदेव के विचारों व पार्टी के अस्तित्व के लिए चुनावी मैदान में हूं। अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के कांग्रेस को समर्थन देने के प्रश्र पर कहा कि हमारे प्रत्याशी चुनाव जीत कर आते हैं तो इस पर बाद में निर्णय होगा। मायावती के बयान आरएसएस ने भी बीजेपी का साथ छोड़ दिया पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस चुनाव से मुद्दे गायब हो गये हैं। अशिक्षा, गरीबी, बेरोजगारी आदि की बात गायब है। सुभासपा ने हमेशा ही यूपी में अति पिछड़ों को अगल से आरक्षण देने, प्रदेश में शराबबंदी करने व यूपी में छह-छह माह प्रत्येक जाति के व्यक्ति को सीएम बनाने के पक्ष में हूं।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का दामन थाम सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह, सियासत में होगा बड़ा बदलाव !
ओमप्रकाश राजभर ने खींचा भविष्य का खाका
ओमप्रकाश राजभर ने प्रत्येक जाति के व्यक्ति को सीएम बनाने की बात कहते हुए भविष्य का खाका खींच दिया है। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद पता चलेगा कि देश में किसकी सरकार बनेगी। सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट पद से ओमप्रकाश राजभर ने इस्तीफा दे दिया है लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है। ऐसे में लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद ही बीजेपी व सुभासपा के रिश्ते में अंतिम मुहर लग पायेगी। ओमप्रकाश राजभर ने जाति कार्ड खेलते हुए साफ कर दिया है कि यूपी चुनाव में अति पिछड़ों को सीएम बनाने का मुद्दा वह उठाने वाले हैं यदि उनका दांव सफल साबित हुआ तो बीजेपी के साथ महागठबंधन व कांग्रेस की भी परेशानी बढ़ जायेगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो