scriptबीजेपी का दामन थाम सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह, सियासत में होगा बड़ा बदलाव ! | Bahubali Vineet Singh may join bjp before Chandauli seat election 2019 | Patrika News

बीजेपी का दामन थाम सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह, सियासत में होगा बड़ा बदलाव !

locationवाराणसीPublished: May 13, 2019 02:09:37 pm

Submitted by:

Devesh Singh

चंदौली सीट की बदल जायेगी कहानी, जानएि क्या है कहानी

Bahubali Vineet Singh

Bahubali Vineet Singh

वाराणसी. बाहुबली विनीत सिंह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। 16 मई को अपने खास सहयोगी के साथ बीजेपी में शामिल होने की तैयारी है। राजनीतिक जगत की इस चर्चा ने चंदौली की सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है। बसपा नेता विनीत सिंह के बीजेपी में जाने से चंदौली सीट की लड़ाई दिलचस्प हो जायेगी। हालांकि जब इस बारे में विनित से पूछा गया तो ऐसी किसी योजना से इंकार किया है।
यह भी पढ़े:-मुलायम परिवार को जिताने के लिए मायावती को करना पड़ रहा प्रचार, सपा की इतनी रह गयी हैसियत

चंदौली लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई बेहद दिलचस्प हो चुकी है। एक तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय हैं तो दूसरी तरफ सपा-बसपा गठबंधन से संजय चौहान मैदान में है। इस सीट पर कांग्रेस ने बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या कुशवाहा को समर्थन दिया है। चंदौली की लड़ाई बेहद दिलचस्प हो चुकी है। बीजेपी के लिए यह सीट भी प्रतिष्ठा का प्रश्र बनी हुई है। ऐसे में बाहुबली विनीत सिंह बीजेपी में आ जाते हैं तो इसका फायदा पार्टी को लोकसभा चुनाव में मिल सकता है। चंदौली संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 19 मई को मतदान होना है।
यह भी पढ़े:-इन्द्रेश कुमार ने मुस्लिम वोटरों को लेकर किया दावा, कहा 2019 की सरकार में होगी उनकी भागीदारी
विनीत सिंह ने लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए लिया था पर्चा, नहीं किया नामांकन
बाहुबली विनीत सिंह ने चंदौली संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 लडऩे के लिए पर्चा लिया था लेकिन बाद में नामांकन नहीं किया। विनीत सिंह इस सीट से चुनाव लड़ते तो सबसे अधिक नुकसान बीजेपी को हो सकता था। विनीत सिंह काफी पहले से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे थे और बसपा से उन्हें टिकट भी मिल सकता था लेकिन अखिलेश यादव व मायावती की पार्टी का गठबंधन होने के बाद यह सीट सपा के खाते में चली गयी है इसके चलते विनीत सिंह को टिकट नहीं मिला था बाद में निर्दल प्रत्याशी के रुप में मैदान में आना चाहते थे लेकिन नामांकन नहीं करने से इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ा है कि अब वह बीजेपी में जा सकते हैं। ऐसे में 16 मई को यह बात कन्फर्म हो जायेगी कि विनीत सिंह बीजेपी में जाते हैं या फिर उनके पार्टी बदलने की बात अफवाह थी।
यह भी पढ़े:-साध्वी निरंजन ज्योति का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा राहुल फेल हुए तो प्रियंका आयी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो