scriptबीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति | BJP leader attack Kamal haasan on Hindu terrorist issue | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति

बीजेपी को मिलेगी पिछली बार से अधिक सीट, मायावती को पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला करने का परिणाम 23 मई को पता चलेगा

वाराणसीMay 13, 2019 / 05:47 pm

Devesh Singh

Kamal haasan  and Murlidhar Rao

Kamal haasan and Murlidhar Rao

वाराणसी. फिल्मों से राजनीति में आये कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले बयान से राजनीति गर्मा गयी है। बनारस आये तमिलनाडू बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने कमल हासन पर पलटवार किया है। कहा कि वह अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं। कांग्रेस व दिग्विजय सिंह के रास्ते पर चल कर कमल हासन ऐसी राजनीति कर अपना नाम चमकाना चाहते हैं। तमिलनाडू की राजनीति में उनका कोई प्रभाव नहीं है इसलिए इस तरह के बयान देख कर अपने को चमकान में लगे हुए हैं।
यह भी पढ़े:- बीजेपी का दामन थाम सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह, सियासत में होगा बड़ा बदलाव !


मुलरलीधर राव ने कहा कि आतंकवादी के नाम पर देश की सम्पूर्ण जाति, प्रदेश या महजब को इंगित करना सही नहीं है। सभी मजहब के में मान्यता है कि वह शांति व सौहार्द के लिए काम करे। मायावती का पीएम मोदी पर राजनीतिक स्वार्थ के लिए पत्नी छोडऩे वाले बयान पर कहा कि उस समय पीएम राजनीति में दूर-दूर तक नहीं थे। बसपा सुप्रीमो मायावती को २३ मई को पता चल जायेगा कि पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमले करने का जवाब देश की जनता कैसे देती है। अलवर रेप पर मायावती के पीएम मोदी पर दिये गये बयान का भी मुरलीधर राव ने जवाब दिया। कहा कि पीएम मोदी न साफ कर दिया है कि मायावती बाते बहुत करती है निंदा बहुत करती है, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस से समर्थन नहीं लेती है। केवल प्रचार के लिए हमलावर होने से दलितों का उत्थान नहीं होगा।
यह भी पढ़े:-इन्द्रेश कुमार ने मुस्लिम वोटरों को लेकर किया दावा, कहा 2019 की सरकार में होगी उनकी भागीदारी
बीजेपी का मिलेगा पूर्ण बहुमत, दीदी जायेगी राजनीतिक वनवास में
मुरलीधर राव ने कहा कि बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्ण बहुमत मिलेगा। पिछली बार से अधिक सीट जीत कर पार्टी सरकार बनायेगी। मेरे पास कर्नाटक का प्रभार है वहां पर बीजेपी पिछली बार से अधिक सीट जीतेगी। पश्चिम बंगाल के प्रश्र पर कहा कि वहां पर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। बंगाल में पिछले कुछ वर्षों से लोकतंत्र का हनन हो रहा है। बंगाल में रैली करने से रोका जा रहा है। रोड शो नहीं हो सकता है। बंगाल की जनता इस बार परिवर्तन करना चाहती है और बीजेपी वहां पर बड़ी ताकत के रुप में उभरेगी। उसके बाद दीदी को राजनीतिक बनवास के लिए जाना होगा।
यह भी पढ़े:-मुलायम परिवार को जिताने के लिए मायावती को करना पड़ रहा प्रचार, सपा की इतनी रह गयी हैसियत

Home / Varanasi / बीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो