scriptपीएम नरेन्द्र मोदी का काशी में जन्मदिन मनाने के कारण का हुआ खुलासा, पक्की हो गयी यह बात | PM Narendra Modi birthday celebration reason disclosed | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी का काशी में जन्मदिन मनाने के कारण का हुआ खुलासा, पक्की हो गयी यह बात

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले महागठबंधन को दिया जवाब, अब पीएम पर आरोप लगाना होगा कठिन

वाराणसीSep 18, 2018 / 07:43 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र काशी में जन्मदिन बना कर बड़ा दांव खेला है। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले ही महागठबंधन को बड़ा झटका दे दिया है। पीएम मोदी के जन्मदिन मनाने के कारणों को भी बड़ा खुलासा हो गया है इसके चलते ही पीएम ने अपना जन्मदिन मनाया है।
यह भी पढ़े:-शिक्षकों की रिटायरमेंट आयु को लेकर राज्यपाल का बड़ा बयान, भर्ती में अनियमिता पर सीएम योगी सरकार का किया बचाव

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस में जन्मदिन मना कर यह साबित कर दिया है कि लोकसभा चुनाव २०१९ में वह दूसरी सीट से चुनाव नहीं लडऩे वाले हैं। पीएम मोदी ने चार साल का विकास की बात बताते हुए काशी को सबसे विकसित बनाने की बात कही है। पीएम ने साफ संकेत दे दिया है कि उन्हें फिर से मौका मिलता है तो बनारस के सांसद रहते हुए वह फिर से काशी का विकास करेंगे। पीएम मोदी ने खास कारण से यहां पर जन्मदिन बनाया है। पीएम मोदी जानते हैं कि लोकसभा चुनाव 2019 में बहारी व्यक्ति बनाम स्थानीय व्यक्ति का मुद्दा बनने वाला है। राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन इसी मुद्दे पर पीएम को घेरने का प्रयास करेंगे। पीएम मोदी ने बनारस में अपना जन्मदिन बना कर मुद्दा बनने से पहले ही बड़ा जवाब दे दिया है। पीएम ने साफ संकेत दिया है कि अब वह बाहरी व्यक्ति नहीं रह गये हैं और विपक्ष कितना भी बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्बा बनाता है उसका जनता पर फर्क नहीं पड़ेगा।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी ने कहा काशी में बार-बार आवे का मन करेला, लगाये हर-हर महादेव के नारे
प्रवासी सम्मेलन की तैयारी पर भी रखी नजर, काशी के विकास को बनायेंगे मॉडल
पीएम नरेन्द्र मोदी ने पूर्व के दौरे के दौरान कैंट रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया था इस बार मंडुआडीह रेलवे स्टेशन देखा है। पीएम का ड्रीम प्रोजेक्ट प्रवासी सम्मेलन जनवरी में आयोजित होने वाला है। पीएम इस बीच कई और दौरा शहर का कर सकते हैं जिससे सम्मेलन की सही ढंग से तैयारी हो। पीएम मोदी जानते हैं कि प्रवासी सम्मेलन सफल होता है तो बनारस के विकास पर सवाल खड़ा नहीं होगा। पहले ही जापान, फ्रांस व जर्मनी के राष्ट्राध्यक्ष आ चुके हैं और अब हजारों प्रवासियों का आगमन यह साबित करने के लिए काफी होगा कि शहर में तेजी से विकास हो रहा है इसी विकास को मुद्दा बना कर बीजेपी चुनाव लड़ेगी।
यह भी पढ़े:-जब कक्षा पांच की छात्रा ने पीएम नरेन्द्र मोदी से पूछा, गोद लिए गांव में क्यों नहीं आये

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी का काशी में जन्मदिन मनाने के कारण का हुआ खुलासा, पक्की हो गयी यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो