scriptरेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने उठाया यह कदम | Police trying arrest to Atul Rai in rape case | Patrika News
वाराणसी

रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने उठाया यह कदम

यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लगाया है आरोप, महागठबंधन ने घोसी संसदीय सीट पर बनाया है प्रत्याशी

वाराणसीMay 04, 2019 / 08:54 pm

Devesh Singh

Atul Rai

Atul Rai

वाराणसी. रेप के आरोप में फंसे घोसी संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किले बढ़ गयी है। लंका थान में दर्ज मुकदमे की जांच कर रही पुलिस ने अब बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले अतुल राय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की है। भेलूपुर सीओ अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमे लगायी है। अतुल राय पर मुकदमा दर्ज होते ही मायावती ने भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला था। मायावती ने कहा था कि बसपा हमेशा से महिलाओं का सम्मान करती है लेकिन बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग करके बसपा को बदनाम करने में लगी हुई है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजा भैया को दिया बड़ा झटका, चुनाव में बढ़ जायेगी परेशानी
गाजीपुर के भांवरकोल थाना के बीरपुर निवासी अतुल राय को अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन ने घोसी से टिकट दिया है। अतुल राय को बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेहद खास माना जाता है। अतुल राय पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है लेकिन उनकी समस्या उस समय बढ़ गयी थी जब यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने लंका थाने में अतुल राय पर रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और अतुल राय की गिरफ्तारी के लिए गाजीपुर, मऊ आदि जिलों में पुलिस की कई टीम छापेमारी कर रही है। पुलिस से बचने के लिए अतुल राय इस समय भूमिगत हो गये हैं इसके चलते उनका चुनाव प्रचार भी प्रभावित हो रहा है। रेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद अतुल राय ने खुद को राजनीति का शिकार बताया था। कहा था कि जिस युवती ने उनके उपर रेप का आरोप लगाया है वह यूपी कॉलेज की छात्रा है। वर्ष २०१५ में यूपी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में मेरे पास आर्थिक मदद मांगने आयी थी। इसके बाद वह अपने घर की खराब आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए पैसा मांगा करती थी जब मुझे लगा कि दिये गये पैसे वापस नहीं मिलेंगे तो आर्थिक मदद देना बंद कर दिया था। इसके बाद राजनीतिक विरोधियों से मिल कर युवती ने साजिश कर रेप करने का आरोप गया। साथ ही सोशल मीडिया पर में मेरे खिलाफ दुष्प्रचार भी किया। दूसरी तरफर रेप केस दर्ज कराने वाली युवती ने अपने व परिवार की सुरक्षा के लिए गुहार लगायी है। फिलहाल पुलिस तेजी से अतुल राय की तलाश में जुटी हुई है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान, अखिलेश यादव की बढ़ सकती परेशानी

Home / Varanasi / रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने उठाया यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो