scriptपीएम नरेन्द्र मोदी ने बसपा पर दिखायी नरमी, सपा पर बरसे | PM Narendra Modi statement about Mayawati in Pratapgarh rally | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बसपा पर दिखायी नरमी, सपा पर बरसे

प्रतापगढ़ की चुनावी रैली में मंच से कही यह बात, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीMay 04, 2019 / 12:58 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi, Mayawati and Akhilesh Yadav

PM Narendra Modi, Mayawati and Akhilesh Yadav

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में पटखनी देने के लिए अखिलेश यादव व मायावती ने महागठबंधन किया है। जबकि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस ने भी बीजेपी को हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। ऐसे में नेताओं के बयान बड़े मायने रखता है। शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने प्रतापगढ़ की जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे महागठबंधन में खलबली मच सकती है।
यह भी पढ़े:-BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की बढ़ेगी परेशानी, इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा

पीएम नरेन्द्र मोदी ने प्रतापगढ़ की चुनावी रैली में कहा कि सपा ने गठबंधन के बहाने बसपा सुप्रीमो मायावती का फायदा उठाया है। मायावती जो को अंधेरे में रखा है और कहा कि आपको प्रधानमंत्री बना देंगे। पर्दे के पीछे से कांग्रेस व सपा की दोस्ती अब जगजाहिर हो चुकी है और यह बात अब बसपा सुप्रीमो मायावती को भी समझ में आ गयी है। पीएम मोदी ने सपा के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़े हमले करने की जगह उन्हें सपा व कांग्रेस की साजिश का शिकार बताया है। पीएम मोदी के बयान के बाद महागठबंधन में खलबली मचना तय है। पीएम मोदी ने यह बयान देकर बड़ा दांव खेल दिया है। एक तरफ पीएम मोदी ने बसपा के वोटरों को सपा से सावधान रहने का संदेश दिया है तो दूसरी तरफ चुनाव परिणाम आने के बाद जरूरत पड़ी तो बसपा का साथ लेने की संभावना को भी बचा कर रखा है। पीएम मोदी का यह दांव अगर सफल हुआ तो गठबंधन को नुकसान हो सकता है।
यह भी पढ़े:-सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा जब हमने किया तो लगा रहे थे राजनीतिकरण करने का आरोप
पूर्वांचल की 26 सीटों पर महागठबंधन है बीजेपी के लिए सबसे बड़ा खतरा
पीएम नरेन्द्र मोदी ने मिशन पूर्वांचल शुरू कर दिया है। पूर्वांचल की 26 में से 25 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है इसलिए बीजेपी ने फिर से इन सीटों को जीतने के लिए अपनी सारी ताकत लगायी है। पूर्वांचल में बीजेपी के लिए कांग्रेस से बड़ा खतरा महागठबंधन है ऐसे में पीएम मोदी ने यह बयान देकर बीजेपी की राह आसान करने की कोशिश की है।
यह भी पढ़े:-मिशन पूर्वांचल फतह करने में जुटे पीएम नरेन्द्र मोदी, शुरू हुआ ताबड़तोड़ चुनावी रैली का दौर

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी ने बसपा पर दिखायी नरमी, सपा पर बरसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो