scriptरोहनिया पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अवैध शराब, बिहार में होनी थी सप्लाई | Rohaniya Police arrested Smugglers and recovered 25 Lakh Illegal liqur | Patrika News
वाराणसी

रोहनिया पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अवैध शराब, बिहार में होनी थी सप्लाई

हरियाणा से लायी जा रही थी शराब, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीAug 19, 2019 / 05:57 pm

Devesh Singh

Rohaniya Police and Smugglers

Rohaniya Police and Smugglers

वाराणसी. रोहनिया पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हरियाणा से लाकर बिहार भेजी जा रही 25 लाख मूल्य की अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने डीसीएम चालक व खलासी को गिरफ्तर कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये तस्करों से गंैग से जुड़ी अन्य जानकारी मिली है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
यह भी पढ़े:-इधर से उधर किये गये कई थानेदार, थाना प्रभारी स्तर के थानों पर तैनात थे एसएसआई
रोहनिया थाना प्रभारी पीके त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध शराब लदी डीसीएम बिहार जाने वाली है। सूचना के आधार पर रोहनिया पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाना शुरू किया। इसी बीच एक डीसीएम आता हुआ दिखायी दिया। पुलिस ने जब डीसीएम को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने वाहन तेज कर दिया। चालक ने वाहन को पुलिस टीम पर चढ़ाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने किसी तरह घेराबंदी करके वाहन को रोका। इसी बीच खलासी वाहन से कूद कर भागने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर वाहन में २५० पेटी में छिपा कर रखी गयी शराब बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में चालक व खलासी ने अपना नाम मुर्तजा अंसारी निवासी बिहार व गोविन्द साह निवासी देवरियां बताया है। तस्करों ने बताया कि हरियाणा से शराब लेकर आ रहे थे जिसे बिहार पहुंचाना था।
यह भी पढ़े:-थानाध्यक्ष के काम की मुरीद थी जनता, हुआ तबादला तो लिपट कर रो पड़े लोग
रोहनिया होकर बिहार जाते हैं शराब से लदे वाहन
सीएम नीतीश कुमार ने जब से बिहार में शराबबंदी की है तभी से हरियाणा व पंजाब से शराब लाकर रोहनिया होकर तस्कर बिहार ले जाते हैं। रोहनिया पुलिस अभी तक करोड़ों रुपये की अवैध शराब पकड़ चुकी है। पुलिस उसी शराब को पकड़ पाती है जिसकी मुखबिर सूचना देते हैं यदि पुलिस को सूचना नहीं मिली तो तस्कर आराम से बिहार शराब लेकर पहुंच जाते हैं।
यह भी पढ़े:-वरुणा के उफान पर आते ही घरो में घुसा पानी, गंगा के बाद अब यहां लगा रहे मौत की छलांग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो