scriptबाॅलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan ने ट्वीट कर जताया काशी की जनता का आभार | Shahrukh Khan Tweet on Jab Harry Met Sejal Promotion in Varanasi News in Hindi | Patrika News
वाराणसी

बाॅलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan ने ट्वीट कर जताया काशी की जनता का आभार

Jab Harry Met Sejal के प्रमोशन के लिए King Khan पहली बार आये थे काशी

वाराणसीAug 01, 2017 / 10:01 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

वाराणसी. बाॅलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan काशी में मिले ढ़ेर सारे प्यार से गदगद हो गये। शाहरूख खान ने ट्वीट कर काशी की जनता से मिले प्यार का आभार जताया। साथ ही उन्होंने भोजपुरी गायक व एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के प्रति भी अपना धन्यवाद ज्ञापित किया। किंग खान ने अपने ट्विटर पर जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन कार्यक्रम में आने के लिए आभार व्यक्त किया। बता दें कि शाहरूख खान सोमवार को अपने आने वाली फिल्म ‘Jab Harry Met Sejal’ को प्रमोट करने के लिए काशी आये हुए थे। शाहरूख के साथ फिल्म की अभिनेत्री Anushka Sharma व निर्देशक Imtiaz Ali भी काशी में थे। इनका स्वागत के लिए बीजेपी सांसद व भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी भी काशी आये थे। 



शाहरूख खान का ट्वीट-







शाहरूख व अनुष्का ने जमकर की मस्ती, खाया बनारसी पान

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस आये और बनारसी रंग में पूरी तरह रंग गये। इस दौरान बाॅलीवुड बादशाह व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जमकर मस्ती की। साथ ही दोनों ने बनारसी पान का भी मजा। दोनों ने एक-दूसरे को बनारसी पान खिलाया और जमकर मस्ती भी की। 




देखें वीडियो- 




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो