पीएम नरेन्द्र मोदी को उनके गढ़ में घेरने में जुटी शिवसेना, बढ़ा रही अपनी ताकत

गंगा किनारे चलाया सदस्यता अभियान, शिवसेना नेता का दावा पांच साल महाराष्ट्र में चलेगी पार्टी की सरकार

By: Devesh Singh

Updated: 03 Dec 2019, 05:36 PM IST

वाराणसी. महाराष्ट्र में पहली बार सरकार बनाने के बाद से शिवसेना का जोश बढ़ गया है। पार्टी में अब अपना विस्तार करने में जुट गयी है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में उन्हें घेरने के लिए शिवसेना तेजी से सदस्यता अभियान चला रही है। मंगलवार को पार्टी के प्रदेश सचिव गप्पू सिंह के नेतृत्व में गंगा घाट पर सदस्यता अभियान चलाया गया।
यह भी पढ़े:-कार व ट्रक की टक्कर में पूर्व ग्राम प्रधान सहित दो की मौत

प्रदेश सचिव गप्पू सिंह ने कहा कि मांझी समाज को शिवसेना से जोड़ा गया है। अभियान के तहत लगभग डेढ़ सौ लोगों ने पार्टी की सदस्यता ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि हम हिन्दुत्व को लेकर चलने वाले है। मांझी समाज भी हिन्दुत्व के साथ है। शिवसेना अब सर्वसमाज को लेकर चलने वाली है। महाराष्ट्र सरकार पर कहा कि वहां पर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में पांच साल सरकार चलेगी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को निर्देश है कि देश भर के युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाये और चुनाव में प्रत्याशी भी बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि बनारस में भी शिवसेना का सांसद व विधायक होगा। अभी तक छह सौ नये लोगों को पार्टी से जोड़ा जा चुका है। पचास हजार नये सदस्यों को शिवसेना से जोडऩे पर उद्धव ठाकरे खुद बनारस आकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।
यह भी पढ़े:-इस शहर को मिलने जा रही नयी विमान सेवाओं की सौगात

शिवसेना की बढ़ेगी ताकत तो बीजेपी को लगेगा झटका
पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र बनारस उनका गढ़ भी माना जाता है। यहां पर शिवसेना पहले भी चुनाव लड़ती आयी है लेकिन पार्टी कमजोर होने से बीजेपी को किसी तरह का नुकसान नहीं होता था लेकिन अब शिवसेना तेजी से पार्टी की ताकत बढ़ाने में जुट गयी है। बनारस में शिवसेना मजबूत होती है तो बीजेपी को सीधे झटका लग सकता है इसकी मुख्य वजह दोनों को कैडर वोटर एक होना है।
यह भी पढ़े:-पत्नी ने पति से मांगी दो लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

PM Narendra Modi
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned