scriptयुवती ने लगाया क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर रेप करने का आरोप, एसएसपी ने किया निलंबित | SSP Prabhakar Chaudhary suspended rape accused inspector | Patrika News

युवती ने लगाया क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर रेप करने का आरोप, एसएसपी ने किया निलंबित

locationवाराणसीPublished: Jan 09, 2020 02:06:17 pm

Submitted by:

Devesh Singh

महिला थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, युवती की फोटो को वायरल करने की देता था धमकी

FIR

FIR

वाराणसी. क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अमित कुमार के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय करने की गुहार लगायी थी। प्रार्थना पत्र के आधार पर एसएसपी ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। महिला थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़े:-स्कूल बंद है या खुले, डीएम ने जारी किया आदेश
युवती ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाये थे कि वर्ष 2012-13 में मथुरा में तैनाती के दौरान ही अमित ने उसे शादी का झांसा देकर रेप किया। दरोगा हमेशा ही युवती की फोटो को वायरल करने की धमकी देता था। युवती का आरोप है कि जब वह विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट करता था। काफी समय से वह युवती को शोषण कर रहा था। दरोगा का वर्ष २०१९ में बनारस तबादला हो गया था और वह इस दिनों क्राइम ब्रांच में तैनात था। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर को हिदायत दी गयी है कि वह पुलिस की जांच में सहयोग करें और जिला को छोड़ कर नहीं जाये।
यह भी पढ़े:-संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI का पैनल जीता, ABVP को झटका
एसएसपी कर रहे हैं लगातार कार्रवाई
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए कई कार्रवाई की है। एसएसपी ने पहले ही वसूली के आरोप में कई पुलिसकर्मी को निलंबित किया है। चौक थाना क्षेत्र के सोना लुटने के आरोपी सिपाही नरसिंह प्रताप सिंह को बर्खास्त किया है। इसी आरोप में पहले भी एक सिपाही को बर्खास्त किया जा चुका है।
यह भी पढ़े:-स्कूल बंद है या खुले, डीएम ने जारी किया आदेश
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो