बीएचयू में पहले पिलाई छात्र को जबरन शराब और फिर की गंदी हरकत

मेडिकल कॉलेज के सामने की घटना, जानिये क्या हुआ था तेरह की रात


वाराणसी. महामना की बगिया काशी हिंदू विश्वविद्यालय को किसी की नजर लग गई है।  कुछ लोगों की हरकतों की वजह से बीएचयू शर्मसार हो रही है। गुंडागर्दी तो कभी छिनैती। अब बीएचयू में काली रात को घटी एक और घटना सामने आ रही है जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर क्या हो रहा है बीएचयू में।

बीएचयू के ही छात्र को परिसर में अगवा कर उसे हथियार के बल पर पहले जबरन शराब पिलाई जाती और फिर नशीला पदार्थ सूंघाने के बाद उसके साथ कार में मौजूद लोग अप्राकृतिक दुष्कर्म कर उसे कार से फेंककर भाग जाते हैं। 

बीएचयू में पोस्ट ग्रेजुएट के छात्र ने इस मामले में बीएचयू प्रशासन को अवगत कराने के साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ लंका थाने में तरहीर दी है। घटना तेरह अगस्त के रात की बीएचयू परिसर में मेडिकल कालेज के सामने की बताई जा रही है। 

पीडि़त छात्र की तहरीर के मुताबिक एमए का छात्र तेरह अगस्त की रात सिंहद्वार की ओर बढ़ रहा था। मेडिकल कालेज के समीप सफेद रंग की बीएचयू का लोगो लगी कार मौजूद थी। जैसे ही कार के बगल से गुजरा कार से कुछ लोग उतरे और उसे जबरन अंदर बैठा लिया। शोर मचाने की कोशिश पर एक ने शस्त्र निकाल दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए शराब पिलाई। शराब पिलाने के बाद बदमाशों ने कोई नशीला पदार्थ सुंघाया। जब उसे होश आया तो वह सड़क पर पड़ा था और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उसके शरीर के पिछले हिस्से से खून बह रहा था। 
Show More
Vikas Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned