scriptयहां स्टॉल लगाकर गायों को कराया गया डिनर, 56 प्रकार के फल-सब्जी थे टेबल पर मौजूद | Dinner was served to the cows by setting up stalls | Patrika News
विदिशा

यहां स्टॉल लगाकर गायों को कराया गया डिनर, 56 प्रकार के फल-सब्जी थे टेबल पर मौजूद

न दुत्कार, न लाठी की मार, गायों के लिये स्टॉल लगाकर उन्हें कराया डिनर, 56 प्रकार के फल और सब्जी दिये गए खाने में…।

विदिशाAug 29, 2021 / 10:44 pm

Faiz

News

यहां स्टॉल लगाकर गायों को कराया गया डिनर, 56 प्रकार के फल-सब्जी थे टेबल पर मौजूद

विदिशा. अकसर आपने सब्जी की दुकानों और भूख से तड़पती हुई गायों के मुंह मारने और उसके बाद दुकानदारों द्वारा दुत्कार कर उन्हें भागने के दृश्य तो देखे होंगे, लेकिन जन्माष्टमी के पूर्व ऐसा दृश्य भी देखा गया, जहां शादी-जन्मदिन के उत्सवों में स्टॉल पर लजीज भोजन की तरह गायों को भी 56 प्रकार के फल और सब्जियों का स्टॉल पर स्वाद चखने को मिला, वो भी किसी दुत्कार और लाठियों की मार की जगह आरती और जयकारों के श्रद्धाभाव के बीच।

गायों को रात के भोजन का आयोजन शहर के पुरुषोत्तम निराश्रित गौशाला विशालनगर में किया गया। यहां गायों के लिए 56 भोग के आयोजन किया गया। इसके आयोजक बने संजय प्रजापति जिन्होंने अपनी टीम के साथ भोपाल जाकर गायों के लिए फल-सब्जियां जुटाईं और गायों के लिए ये अनूठा आयोजन किया। जब गायों के लिए व्यवस्थित स्टॉल सजाकर उन्हें बुलाकर पहले आरती उतारते हुए जब भोजन शुरू कराया, तो दृश्य देखते ही बनता था। पूरा परिसर गायों के इस अनूठे 56 भेाग से आनंदित हो उठा था।

News

इस मौके पर विधायक शशांक भार्गव ने दुर्घटनाग्रस्त गायों को समय पर इलाज के लिए एंबूलेंस दिलाने का विश्वास दिलाया। भाजपा नेता मुकेश टंडन ने इस तरह के आयोजन की सराहना की। आयोजन में महेंद्र रघुवंशी, अतुल शाह, धर्मेंद्र मिश्रा, जितेंद्र रघुवंशी, विष्णु नामदेव, सुरेश मोतियानी, सुजीत देवलिया, रितु देवलिया, सुरेंद्र कुशवाह, पवन नामदेव, कुलदीप शर्मा, दीपक तिवारी, भीकमसिंह कुशवाह आदि अनेक लोग मौजूद थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83tnsw

Home / Vidisha / यहां स्टॉल लगाकर गायों को कराया गया डिनर, 56 प्रकार के फल-सब्जी थे टेबल पर मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो