scriptमैदान में शिवराज ने उठाया बल्ला, बोले- इस बार 400 पार, VIDEO | former chief minister of madhya pradesh shivraj singh chouhan playing cricket picked up bat batted to cross | Patrika News
विदिशा

मैदान में शिवराज ने उठाया बल्ला, बोले- इस बार 400 पार, VIDEO

धोनी स्टाइल में बल्लेबाजी करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने न सिर्फ बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, बल्कि उसके साथ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर संदेश भी दिया। यहां उन्होंने शॉट लगाते हुए कहा- ‘अबकी बार 400 पार’।

विदिशाMar 06, 2024 / 04:04 pm

Faiz

shivraj singh chauhan batting

मैदान में शिवराज ने उठाया बल्ला, बोले- इस बार 400 पार, VIDEO

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने उन्हीं की पुरानी सांसद सीट विदिशा से टिकट देकर उम्मीदवारी सौंपी हैं। टिकट मिलने के बाद शिवराज सिंह चौहान चुनावी व्यवस्थाओं का जायजा लेने विदिशा पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जिले के भैरूंदा में स्थित खेल मैदान में क्रिकेट मैच का आनंद लिया। यहां धोनी स्टाइल में बल्ले बाजी करते हुए न सिर्फ बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, बल्कि उसके साथ लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा संदेश भी दिया। यहां उन्होंने शॉट लगाते हुए कहा- ‘अबकी बार 400 पार’।


आपको बता दें कि 5 मार्च मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन था। उन्होंने अपने इस खास दिन को अपनी दावेदारी के सांसद क्षेत्र विदिशा में लोगों के बीच मनाया। विदिशा में मंगलवार रात को शिवराज सिंह एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके अगले दिन यानी आज भी वो विदिशा में ही रुके हैं और अलग – अलग इलाकों में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान वो भैरूंदा स्थित खेल मैदान का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां कुछ बच्चे पहले ही क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान पूर्व सीएम खुद को रोक नहीं पाए और बच्चों के बीच पहुंच गए। यही नहीं यहां उन्होंने बच्चों से बल्लेबाजी करने की इच्छा जाहिर कर दी। बच्चों ने भी मामा को खुशी खुशी अपने साथ खेलने पर सेहमति दे दी।

 

यह भी पढ़ें- काले चींटों से इतना परेशान आ गया परिवार कि खुद ही ढहा लिया अपना घर, अब सरकार से लगाई ये गुहार

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1765261119319335036?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बल्ला हाथ में लेकर क्रिकेट जोहर दिखाने पिच पर उतर गए। यहां क्रीज पर बल्ला थामें शिवराज ने पहली ही गेंद पर बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया। इस दौरान उनके समर्थकों का उत्साह भी देखने योग्य था। इसी शॉट को लगाते हुए शिवराज सिंह ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने केप्शन में लिखा- ‘अबकी बार 400 पार’।

 

यह भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ, नेता प्रतिपक्ष ने अपने ही पुतले को लगा दी फांसी, जानें मामला

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1765289318405595166?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी के साथ एक अन्य पोस्ट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि ‘खेल जीवन की शक्ति है, ऊर्जा और उत्साह है। भैरुंदा के बेटा-बेटी खेलों की दुनिया में खूब नाम कमाएं और उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध हो, यही हमारा संकल्प है।’

 

https://youtu.be/XC4ozQ0Jir8

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ‘ अबकी बार 400 पार ‘ का नारा दिया है। इसके बाद से ही पार्टी के तमाम छोटे-बड़े नेता देशभर में इस लक्ष्य को पूरा करने में जुट गए हैं। शिवराज सिंह चौहान भी इसी मिशन के लिए काम करने का दावा कर चुके हैं। वहीं, टिकट मिलते ही अपनी उम्मीदवारी की लोकसभा सीट विदिशा में पूरी तरह से सकर्यी हो गए हैं। शिवराज सिंह चौहान पूर्व में भी विदिशा से सांसद रह चुके हैं, जिसे भाजपा की गढ़ वाली सीट माना जाता है। इस सीट से पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर सुषमा स्वराज तक सांसद रह चुके हैं।

Home / Vidisha / मैदान में शिवराज ने उठाया बल्ला, बोले- इस बार 400 पार, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो