scriptबारिश में खस्ताहाल हुई सड़क, तो कीचड़ में बैठकर किया प्रदर्शन | Road ravaged by rain, then demonstrated in mud | Patrika News
विदिशा

बारिश में खस्ताहाल हुई सड़क, तो कीचड़ में बैठकर किया प्रदर्शन

करैयाखेड़ा मार्ग का है मामला, लोनिवि की है सड़क

विदिशाSep 20, 2019 / 10:48 am

Anil kumar soni

विदिशा। करैयाखेड़ा मार्ग पर प्रदर्शन करते रहवासी।

विदिशा। करैयाखेड़ा मार्ग पर प्रदर्शन करते रहवासी।

करैयाखेड़ा मार्ग बारिश के दौरान खस्ताहाल हो जाने से यहां के नागरिक खासे परेशान हैं।

आए दिन हादसे हो रहे हैं और नागरिकों का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है।

विदिशा। करैयाखेड़ा मार्ग बारिश के दौरान खस्ताहाल हो जाने से यहां के नागरिक खासे परेशान हैं। जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं और नागरिकों का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। जिसके विरोध में गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने कीचड़ में बैठकर प्रदर्शन किया और सड़क निर्माण की मांग की। सुबह से ही करैयाखेड़ा मार्ग के लोगों का गुस्सा घटिया सड़क को लेकर फूट पड़ा और लोग घरों से निकलकर सड़क पर एकत्रित होने लगे। देखते ही देखते करीब 150 से अधिक लोग सड़क पर आ गए और कीचड़ में बैठकर लोक निर्माण विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।


दो पहिया वाहन फंसकर गिर रहे
यहां रहने वाले राजेश लोधी, नेतराम धाकड़क, नाथूराम राठौर और तोरण कुशवाह आदि ने बताया कि वैसे तो यह सड़क करीब सालभर से खस्ताहाल हो रही है, लेकिन इस साल की बारिश में पूरी सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसके चलते लोगों का पैदल चलना तक मुश्किल हो रहा है और दो पहिया वाहन इसमें फंसकर गिर रहे हैं।


कोई सुनवाई नहीं हो रही
वहीं स्कूली वाहन भी नहीं निकल पा रहे हैं और कई बार वाहन पलट जाने से बच्चे चोटिल हो जाते हैं। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कई बार शिकायत कर चुके, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिसके चलते यह कीचड़ प्रदर्शन करना पड़ा। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि जल्द उनकी सुनवाई नहीं हुई, तो वे चक्काजाम सहित उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन करने वालों में तुलसी मालवीय, हरिसिंह लोधी, आशीष राजपूत आदि मौजूद रहे।

Home / Vidisha / बारिश में खस्ताहाल हुई सड़क, तो कीचड़ में बैठकर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो