script450 दिनों से लगातार चिकन और चावल खाए जा रहा है यह शख्स, एकदिन भी नहीं हुआ बोर | A man from Singapore is eating chicken and rice for 450 days | Patrika News
अजब गजब

450 दिनों से लगातार चिकन और चावल खाए जा रहा है यह शख्स, एकदिन भी नहीं हुआ बोर

चावल और चिकन खाकर काफी खुश है यह शख्स
एकदिन के लिए भी नहीं हुआ बोर
इंस्टाग्राम पर शेयर करता है फोटो

Mar 15, 2019 / 10:02 am

Arijita Sen

Demo pic

450 दिनों से लगातार चिकन और चावल खाए जा रहा है यह शख्स, एकदिन भी नहीं हुआ बोर

नई दिल्ली। इंसान किसी भी चीज से बहुत जल्दी बोर हो जाता है। उसे जीवन में परिवर्तन पसंद है। हर रोज की डेली रूटीन से छुटकारा पाने के लिए वह कहीं छुट्टियों पर जाता है या परिवार संग वक्त बिताता है। इस तरह से तनाव को दूर कर दिमाग को स्वस्थ रखा जा सकता है। इसी तरह हर रोज एक ही पहनावे से भी लोग बोर हो जाते हैं। सबसे जरूरी बात तो यह है कि एक ही तरह के खाने से भी इंसान का जी जल्द ही ऊब जाता है।

Instagram photo

वैसे यह तो सही बात है कि इंसान बाहर चाहे कुछ भी क्यों न खा ले, लेकिन घर का खाना खाए बिना उसे सुकून नहीं मिलता है। दाल-चावल या रोटी-सब्जी की जगह कोई और व्यंजन नहीं ले सकता है। हालांकि इसमें भी विविधता लाने के लिए लोग तरह-तरह की सब्जियां बनाते हैं ताकि उन्हें बोरियत फील न हो।

हालांकि आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं वह सभी से बिल्कुल हटकर है क्योंकि इन्हें एक ही तरह के खाने से कोई दिक्कत नहीं है बल्कि यह तो बेहद खुश है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह युवक पिछले 450 दिनों से चावल और चिकन खा रहा है। यानि कि एक साल से भी अधिक का समय बीत गया और वह एक ही तरह का खाना खाए जा रहा है।

 

Instagram photo

सिंगापुर में रहने वाले इस व्यक्ति का नाम Ji Fan Fan है। यह शख्स अपने इंस्टाग्राम पर बाकायदा चावल और चिकन की फोटोज भी पोस्ट की है। हर दिन की एक अलग फोटो को वह पोस्ट करता है। इंस्टाग्राम पर Ji Fan Fan के 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है कि आखिर वह हर रोज सिर्फ चावल और चिकन ही क्यों खाता है।

Hindi News/ Ajab Gajab / 450 दिनों से लगातार चिकन और चावल खाए जा रहा है यह शख्स, एकदिन भी नहीं हुआ बोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो