scriptमहिला फैशन डिजाइनर ने ट्रेन का सीट कवर चुराकर बना डाला क्रॉप टॉप, अब झेलनी पड़ रही मुसीबत | American Woman make crop top by stealing train seat cover | Patrika News
अजब गजब

महिला फैशन डिजाइनर ने ट्रेन का सीट कवर चुराकर बना डाला क्रॉप टॉप, अब झेलनी पड़ रही मुसीबत

Crop top by train seat cover : यूके के चीलटार्न रेलवे में सफर के दौरान महिला ने चुराया था कवर
महिला का कहना है कि वो इसके जरिए लोगों को ट्रेन में सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति करना चाहती थीं जागरूक

Jan 10, 2021 / 09:38 pm

Soma Roy

seat_cover1.jpg

Crop top by train seat cover

नई दिल्ली। लेडीज को कपड़ों का बेहद शौक होता ये तो सभी जानते हैं। मगर अमेरिका की एक महिला फैशन डिजाइनर को ड्रेस बनाने का ऐसा अनोखा आइडिया आया कि उन्होंने सफर करते वक्त ट्रेन का सीट कवर ही चुरा लिया। घर पहुंचकर उन्होंने ट्रेन के इस सीट कवर से एक बोल्ड क्रॉप टॉप बनाया। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। देखते ही देखते फोटोज वायरल हो गईं। मगर महिला को तारीफ की जगह खरी-खोटी सुननी पड़ी। इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर यूके के चीलटार्न रेलवे की भी नजर पड़ गई, वे महिला के खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं।
ऐसा अनोखा काम करने वाली अमेरिकी फैशन डिजाइनर का नाम मिहारी थर्स्टन है। उन्होंने ये सीट कवर इसे यूके के चीलटार्न रेलवे से यात्रा के दौरान चुराया था। उन्होंने क्रॉप टॉप में एक मैसेज भी लिखा, अगर पॉसिबल हो तो इस सीट को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए खाली रखें। महिला का कहना है कि वह इसके जरिए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक रहने और ट्रेन में उचित दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित करना चाहती थीं। महिला फैशन डिजाइनर ज्यादा से ज्यादा लोगों का इस ओर ध्यान खींचना चाहती थीं, जिसके चलते उन्होंने इस बेहद बोल्ड क्रॉप टॉप को पहनकर खुद की फोटोज भी पोस्ट की थीं।
इस टॉप को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग.अलग तरह के रिएक्शन दिए। कुछ लोगों ने जहां इसे बेहद क्रिएटिव बताया। तो वहीं कई दूसरे लोगों ने इस टॉप को साल 2021 के वर्स्ट फैशन स्टेटमेंट्स की शुरुआत भी बताया। वैसे महिला डिजाइन इस ड्रेस को बेचना चाहती थी। इसलिए उन्होंने इसकी तस्वीर एक वेबसाइट पर भी पोस्ट की थी। हालांकि बवाल बढ़ता देख उन्होंने इसकी तस्वीर और अपने सोशल हैंडल पर शेयर किए गए टॉप की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। मगर कई यूजर्स ने इसके स्क्रीन शॉट्स ले लिए थे, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Home / Ajab Gajab / महिला फैशन डिजाइनर ने ट्रेन का सीट कवर चुराकर बना डाला क्रॉप टॉप, अब झेलनी पड़ रही मुसीबत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो