scriptशादी में मेहमानों ने दिया ऐसा गिफ्ट, दुल्हन ने कैंसिल कर दी मैरिज | Bride cancelled her marriage after guest reused to give cash as gift | Patrika News
अजब गजब

शादी में मेहमानों ने दिया ऐसा गिफ्ट, दुल्हन ने कैंसिल कर दी मैरिज

सुसेन ने मेहमानों द्वारा मनपसंद गिफ्ट न मिल पाने की वजह से अपनी शादी कैंसिल कर दी।
सुसेन और उनके मंगेतर ने यह शादी कैंसिल होने के लिए अपने मेहमानों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया।

नई दिल्लीJan 02, 2021 / 03:42 pm

Mahendra Yadav

Marriage cancel

Marriage cancel

जब किसी की शादी होती है तो दोस्तों और रिश्तेदारों को उसमें इन्वाइट किया जाता है। मेहमान भी दुल्हा-दुल्हन के लिए गिफ्ट लेकर जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि मेहमानों के गिफ्ट की वजह से किसी की शादी कैंसिल हो जाए। ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा में रहने वाली सुसेन के साथ। दरअसल, सुसेन ने मेहमानों द्वारा मनपसंद गिफ्ट न मिल पाने की वजह से अपनी शादी कैंसिल कर दी। सुसेन की कजिन ने सोशल मीडिया पर सुसेन की शादी कैैंसिल होने की जानकारी दी। इसके बाद यह खबर वायरल हो गई।
सुसेन चाहती थीं ऐसा तोहफा
दरअसल, सुसेन अपनी शादी में मेहमानों से गिफ्ट के तौर कैश चाहती थी। जब शादी में आए दोस्तों और मेहमानों ने उसे तोहफे में कैश देने से इनकार कर दिया, तो उसने अपनी मैरिज कैंसिल कर दी। दरअसल, सुसेन को अपनी शादी के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी। सुसेन चाहती थी कि उनकी शादी में शामिल होने आए मेहमान उसे गिफ्ट के तौर पर कैश दें। सुसेन ने सोचा था कि इससे उसकी शादी के लिए पैसे इकट्ठे हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस पर सुसेन को अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी।
यह भी पढ़ें-इस राजकुमारी से शादी के लिए आए थे 145 प्रस्ताव, 13 लोगों ने किया था सुसाइड, देखने के लिए लगती थी लंबी लाइन

मेहमानों को ठहराया जिम्मेदार
शादी कैसिल होने के बाद सुसेन के मंगेतर ने कहा कि किन्हीं कारणों से उनकी षादी कैंसिल हो गई है। सुसेन और उनके मंगेतर ने यह शादी कैंसिल होने के लिए अपने मेहमानों और रिष्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया। वहीं शादी कैंसिल होने के बाद सुसेन ने सोशल मीडिया पर एक लैटर लिखा। सुसेन का यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लैटर में सुसेन ने अपनी लव स्टोरी लिखी।
यह भी पढ़ें-शाम ढलने के बाद इस मंदिर से कोई नहीं लौटा वापस, जो रुका बन गया पत्थर का…

यह लिखा लेटर में
सुसेन ने इस लेटर में अपनी लव स्टोरी लिखते हुए बताया कि उसकी अपने मंगेतर के साथ मुलाकात 14 साल की उम्र में हुई थी। वे दोनों साथ मे काम करते थे। गुजरते दिन के साथ उनका प्यार बढ़ा। सुसेन ने आगे लिखा कि उन्होंने 18 की उम्र में मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई। इसके बाद 20 की उम्र में वह मां बनी थीं। हमने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया था।
अपनी शादी के लिए 15 हजार डॉलर इकट्ठे किए थे। हम अपनी शादी बड़े स्तर पर आयोजित करना चाहते थे, जिसके लिए हमें 60 हजार डॉलर चाहिए थे। उन्होंने इसके लिए रिश्तेदारों से तोहफे की जगह कैश देने को कहा था, लेकिन उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yfb83

Home / Ajab Gajab / शादी में मेहमानों ने दिया ऐसा गिफ्ट, दुल्हन ने कैंसिल कर दी मैरिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो