scriptअनोखा रेस्टोरेंट! जहां मिलती है गांजे और भांग की पत्तियों से बनी डिश | Cannabis leaves in Thailand restaurant food happy customers | Patrika News
अजब गजब

अनोखा रेस्टोरेंट! जहां मिलती है गांजे और भांग की पत्तियों से बनी डिश

रेस्टोरेंट में आपको गांजे और भांग की पत्तियों से बनी डिश भी खाने को मिल सकती है। गिग्लिंग ब्रेड और जॉयफुली डांसिंग सलाद ऐसी ही डिश हैं।

नई दिल्लीJan 17, 2021 / 10:17 am

Shaitan Prajapat

Thailand restaurant

Thailand restaurant

नई दिल्ली। रेस्टोरेंट के मेन्यू में बहुत सारी डिश होती है। जिसमें शुद्ध शाखाहारी से लेकर मांसाहारी तक शामिल होती है। आज आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जहां गांगे और भांग की पत्तियों से बनी डिश खाने को मिलेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, थाईलैंड में एक अस्पताल है जहां पर गिग्लिंग ब्रेड और जॉयफुली डांसिंग सलाद ऐसी ही डिश हैं। माना जा रहा है कि यह डिश विदेशी पर्यटकों को लुभा सकती है। आपको बता देंकि हाल ही में भांग की पत्तियों के इस्तेमाल को थाईलैंड में लीगल किया गया है।

प्राची बुरी प्रांत में है अस्पताल
एक रिपोर्ट के अनुसार, थाईलैंड में कैनबिस लीव्स (भांग की पत्ती) को मादक पदार्थों की सूची से हटाए जाने और राज्य-अधिकृत फर्मों को भांग के पौधों को उगाने की अनुमति मिल गई है। प्राची बुरी प्रांत के एक अस्पताल में स्थित एक रेस्टोरेंट ने इस महीने से अलग तरीके का हैप्पी मील परोसना शुरू किया है।

यह भी पढ़े :— खूनी परंपरा! पत्नी के लिए मौत की जंग, कई बार चली जाती है जान

 

मरीज जल्दी होंगे ठीक
खबरों के अनुसार, भांग की पत्तियां जब थोड़ी मात्रा में भी खाने में डाली जाएगी, जिससे मरीज को जल्दी ठीक होने में मदद मिलेगी। अस्पताल में प्रोजेक्ट लीडर पकाक्रोंग क्वानकाओ ने बताया कि उसने आगे कहा, भांग की पत्ती भूख में सुधार कर सकती है और लोगों को अच्छी नींद दे सकती है, और उसे एक अच्छे मूड में भी ला सकती है।

स्वाद का किया शेयर
बताया जा रहा है कि उस रेस्टोरेंट में हैप्पी पोर्क सूप, डीप फ्राइड ब्रेड जिसमें गांजे की पत्ती और पोर्क भी होगा, पोर्क और और कटी हुई सब्जियों के साथ क्रिस्पी गांजे की पत्तियां जैसी डिश बनाई जाती है। रेस्टोरेंट में डिनर कर रहीं केटिसरीन बून्सिरी ने कहा, मैंने कैनबिस (भांग) पहले कभी नहीं ली, यह अजीब लगता है, लेकिन यह स्वादिष्ट है। भांग की पत्तियों का स्वाद रोजमर्रा की सब्जियों के जैसा ही था, लेकिन इसके आफ्टर-इफेक्ट काफी अलग थे। सभी लोगों ने अलग अलग स्वाद का अनुभव शेयर किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ypum5

Home / Ajab Gajab / अनोखा रेस्टोरेंट! जहां मिलती है गांजे और भांग की पत्तियों से बनी डिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो