scriptजब एक कोल्ड ड्रिंक के कारण टूट गया 7 साल पुराना रिश्ता, मामला जान हर कोई रह गया दंग | couple relationship broke up over cold drink | Patrika News
अजब गजब

जब एक कोल्ड ड्रिंक के कारण टूट गया 7 साल पुराना रिश्ता, मामला जान हर कोई रह गया दंग

रिश्ते पर भारी पड़ी एक कोल्ड ड्रिंक
लड़की ने बताया पूरा मामला
लड़के ने कहीं ये बड़ी बातें

नई दिल्लीApr 07, 2019 / 02:51 pm

Priya Singh

cold drink

जब एक कोल्ड ड्रिंक के कारण टूट गया 7 साल पुराना रिश्ता, मामला जान हर कोई रह गया दंग

नई दिल्ली: आपसी रिश्तों में जहां प्यार होता है तो वहीं अक्सर झगड़े भी देखने को मिलते हैं। रिश्ता चाहे भाई-बहन का हो, पति-पत्नी का हो या फिर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का इन रिश्तों में कभी-कभी खटास भी पड़ जाती है। हालांकि, कई लोग अपने रिश्तें को बचाने के लिए भरसक प्रयास करते हैं तो कई छोटी सी बात पर इस रिश्ते को ही तोड़ देते हैं। ऐसा ही एक मामला चीन China से सामने आया। जहां एक कोल्ड ड्रिंक के कारण 7 साल पुराना रिश्ता टूट गया।

यहां फ्लाइट से होती है पिज्जा की डिलीवरी, कारण है बेहद हैरान करने वाला

आपके मन में शायद ये ख्याल आ रहा होगा कि भला एक कोल्ड ड्रिंक cold drink के पीछे कोई ऐसा क्यों करेगा, तो चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। दरअसल, चीन में रहने वाली एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड boyfriend के साथ आउटिंग पर गई थी। इस दौरान लड़की ने पूरी दोपहर पानी तक नहीं पिया था, लेकिन घर जाने से पहले उसे प्यास लगी और उसने कोल्ड ड्रिंक खरीदी और पी ली। इस पर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे काफी सुनाई और कहा कि थोड़ी देर में हम घर पहुंच जाते तो फिर फिजूल खर्च क्यों किया। ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छी नहीं है और तुम घर जाकर पानी पी सकती थी जो कि तुम्हारी सेहत Health के लिए अच्छा होता।

एक ऐसा बीच जहां सेल्फी लेने की सजा है मौत! वजह बेहद ही हैरान करने वाली

लड़की के मुताबिक, कोल्ड ड्रिंक की उस बोतल की कीमत महज RMB3 यानि 30 रुपये थी। इस पर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने लड़की की तुलना अपने दोस्तों की गर्लफ्रेंड girlfriend से करते हुए कहा कि वो बाहर जाते हैं तो बैग में पानी की बोतल लेकर जाते हैं। उम्र में वो तुमसे छोटे होकर तुमसे ज्यादा समझदार हैं। लड़की ने ये सारी जानकारी सोशल मीडिया social media पर दी।

Home / Ajab Gajab / जब एक कोल्ड ड्रिंक के कारण टूट गया 7 साल पुराना रिश्ता, मामला जान हर कोई रह गया दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो