scriptरामलीला देखने के दौरान हुआ चमत्कार, व्हील चेयर से चलने वाला बन गया BMW का मालिक | Couple wins BMW car in a lottery ticket | Patrika News
अजब गजब

रामलीला देखने के दौरान हुआ चमत्कार, व्हील चेयर से चलने वाला बन गया BMW का मालिक

जो परिवार रामलीला देखने के पहले तक गरीबी की जिंदगी जी रहा था वो अचानक से 40 लाख में मिलने वाली बीएमडब्लू कार का मालिक बन गया। इस व्यक्ति का नाम गिरिन राजबोंशी है।

Dec 08, 2018 / 04:16 pm

Neeraj Tiwari

Couple wins BMW car in a lottery ticket

रामलीला देखने के दौरान हुआ चमत्कार, व्हील चेयर से चलने वाला बन गया BMW का मालिक

नई दिल्ली। किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए, ये किसी को नहीं पता होता। लेकिन इतना तो तय है कि जब भगवान देता है तो छप्पर फाड के देता है। ऐसा ही एक वाकया असम में रहने वाले एक परिवार के साथ हुआ है। जो परिवार रामलीला देखने के पहले तक गरीबी की जिंदगी जी रहा था वो अचानक से 40 लाख में मिलने वाली बीएमडब्लू कार का मालिक बन गया। इस व्यक्ति का नाम गिरिन राजबोंशी है।

गार्डन में घूम रहे सांप को आदमी ने दी मौत, फिर हुआ चमत्कार और कटे हुये सिर से सांप ने लिया बदला

दरअसल, गिरिन राजबोंशी नाम का यह व्यक्ति असम के नलबरी जिले में रहता है। यहां पर कुछ दिनो पहले वह रामलीला उत्सव देखने गया था। इस दौरान यहां पर लाटरी बेची जा रही थी और उसने भी एक लॉटरी की टिकट खरीद ली। इसके थोड़ी देर बाद ही पता चला कि उसे ड्रॉ में बीएमडब्लू कार मिल गई है और इसकी कीमत 40 लाख है।

8 पैरों वाला है ये भैंस का बच्चा, देखकर डॉक्टर भी हैं हैरान, निप्पल से पिलाना पड़ रहा दूध

बता दें कि कुछ सालों पहले एक हादसे के चलते गिरीन को व्हीलचेयर पर आश्रित होना पड़ा था। ऐसे में पूरे घर की जिम्मेदारी गिरीन की पत्नी के ऊपर आ गई थी। तब से गिरीन की पत्नी दूसरों के घर में काम-काज करके परिवार चलाती है। वहीं अब लॉटरी टिकट का इनाम मिलने के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। गिरीन की पत्नी का कहना है कि इस लॉटरी टिकट के इनाम के जरिए भगवान ने उनके पति के इलाज के लिए उम्मीद की एक किरण भेजी है।

Home / Ajab Gajab / रामलीला देखने के दौरान हुआ चमत्कार, व्हील चेयर से चलने वाला बन गया BMW का मालिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो