scriptइंसान का हाथ और पिग का सिर लिए पानी में तैरता दिखा ये रहस्यमयी जीव, वीडियो देख कांप जाएगी रूह | floated pig found with human hand in america | Patrika News
अजब गजब

इंसान का हाथ और पिग का सिर लिए पानी में तैरता दिखा ये रहस्यमयी जीव, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

वीडियो को Disclose Screen नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था, जिसके बाद यह वायरल हुआ।

May 21, 2018 / 02:00 pm

Sunil Chaurasia

pig

इंसान का हाथ और पिग का सिर लिए पानी में तैरता दिखा ये रहस्यमयी जीव, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। एक अजीबो-गरीब जानवर ने अमेरिका के साथ-साथ पूरी दुनिया में हलचल मचा रखा है। पानी में तैरने वाला ये जानवर इतना खतरनाक है कि इसे देखने के बाद लोगों के दिलों-दिमाग में डर बैठ जा रहा है। खतरनाक इसलिए, क्योंकि पानी में तैरने वाले इस अजीबो-गरीब जीव का सिर और हाथ साधारण नहीं है। इस जीव के पास पिग का सिर और इंसान का हाथ है, जिसकी वजह से ही ये देखने में काफी खतरनाक और डरावना लग रहा है।
दरअसल कुछ साजिश सिद्धांतवादियों ने दावा किया है कि उन्हें एक असाधारण पिग मिला है, जो पानी में तैरता है। इतना ही नहीं पानी में तैरने वाले इस पिग के हाथ हूबहू इंसानों की तरह हैं। शुरुआत में तो यह एक मरा हुआ पिग जैसा लग रहा था। पानी में तैरते हुए इस पिग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो को Disclose Screen नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था, जिसके बाद यह वायरल हुआ।
हालांकि इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कहां की है और कब बनाई गई है। लेकिन फिर भी कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो अमेरिका की हो सकती है। पानी में तैरने वाले इस पिग को कुछ लोग दोगला भी बता रहे हैं, जो अलग-अलग जीवों के मेल से पैदा हुआ होगा। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया और अपने-अपने विचार भी रख रहे हैं।
फिलहाल तो यह पिग एक बड़ा रहस्य बना हुआ है, जिसे सुलझाने में अभी समय लग सकता है। इसका सीधा मतलब ये है कि पिग की सच्चाई जानने के लिए आपको और हमें थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा।

Home / Ajab Gajab / इंसान का हाथ और पिग का सिर लिए पानी में तैरता दिखा ये रहस्यमयी जीव, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो