scriptमार्किट में आते ही बिके ‘जीजस शूज’, कीमती होने के बावजूद लोगों ने मिनटों में खरीदा | Jesus Shoes Nike Shoes Filled With Holy Water Sell Out | Patrika News
अजब गजब

मार्किट में आते ही बिके ‘जीजस शूज’, कीमती होने के बावजूद लोगों ने मिनटों में खरीदा

इस स्नीकर की शोल में पवित्र नदी जॉर्डन का पानी भरा हुआ है
इसकी कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है

Oct 12, 2019 / 12:46 pm

Priya Singh

lp.jpg

नई दिल्ली। मार्किट में नए जूतों ने धमाल मचा रखा है। नाइकी हमेशा अपने ग्राहकों को नए-नए एडिशन नकलाकर चौंकाता रहता है। हाल ही में नाइकी ने एयर मैक्स का एक नया वर्जन पेश किया है। नाइकी एयर मैक्स 97 स्नीकर्स के लॉन्चिंग के बाद ये एडिशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। नाइकी का दावा है कि इस स्नीकर की शोल में पवित्र नदी जॉर्डन का पानी भरा हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट ने मुताबिक, इस खास एडिशन के बाजार में आने के बाद कुछ देर में ही इन जूतों का एडिशन बिक गया। इन स्नीकर्स की कीमत की बात करें तो। ये करीब 3,000 डॉलर प्रति जोड़ी यानी 2 लाख रुपए से ज्यादा का बताया जा रहा है।

7 मुंह वाले सांप की खाल दिखने पर इस गांव में मची अफरा-तफरी, जानें क्या है सच्चाई

nike.png

इस जूतों को ब्रुकलिन के एक मिसचीफ ने डिजाइन किया है। यीशु के ये जूते सफ़ेद रंग और नीली धारियों के साथ मार्किट में उपलब्ध हैं। इन जूतों में इन सारी खूबियों के साथ एक और खूबी का दावा किया जा रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि इन जूतों में पवित्र किताब बाइबल की कुछ आयत लिखी गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें मैथ्यू 14:25 जैसी विशेष आयत लिखी गई है।

ये है दुनिया का रहस्यमयी गड्ढा जिसे नहीं भर पाया आज तक कोई, ये है वजह

mal.png

इस आयत के अनुसार, ‘ईसा मसीह के रक्त का प्रतिनिधित्व करने के लिए यीशु एक रक्त की बूंद के साथ पानी पर भी चलते हैं।’ लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इन जूतों में ईसा मसीह की एक छोटी सी प्रतिमा लगाई गई है। कंपनी को डर है कि ऐसा करने से इसाई समुदाय के लोगों की भावनाओं को आहत न हो।

Home / Ajab Gajab / मार्किट में आते ही बिके ‘जीजस शूज’, कीमती होने के बावजूद लोगों ने मिनटों में खरीदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो