scriptबेटे के इलाज के पैसे से मां ने खेला जुआ, फिर हुआ कुछ ऐसा कि… | mother wasted treatment fund of kid in lottery, police filed case | Patrika News
अजब गजब

बेटे के इलाज के पैसे से मां ने खेला जुआ, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

मां और बेटे का प्यार ऐसा होता है कि उसे बया नहीं किया जा सकता है। लेकिन जब मां ही बच्चे की दुश्मन बन जाए तो क्या कहेंगे।

नई दिल्लीMar 05, 2019 / 04:55 pm

Pratima Tripathi

mother

बेटे के इलाज के पैसे से मां ने खेला जुआ, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

नई दिल्ली: मां और बेटे का प्यार ऐसा होता है कि उसे बया नहीं किया जा सकता है। लेकिन जब मां ही बच्चे की दुश्मन बन जाए तो क्या कहेंगे। सुनने में जरा अजीब है, लेकिन सच है कि आज की तरीख में ऐसी भी मां हैं जो अपने बच्चे के प्यार को ठुकरा के जुआ खेलना पसंद करती है।
यह भी पढ़ें

JIO के इस प्लान में मिलेगी 365 दिनों की वैधता, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा का मिलेगा लाभ

ये पूरा मामला इंग्लैंड की है जहां मां ने अपने बच्चे के कैंसर के इलाज के लिए मिले 93 लाख रुपये को जुए में उड़ा दिया है। स्टेसी वर्सली नाम की 32 साल महिला इंग्लैंड के लीड्स में रहती है और उसका 6 साल का एक बेटा है जिसका नाम टोबी है जो रेयर कैंसर से पीड़ित है। उसके इलाज के लिए डॉक्टर्स ने दो करोड़ रुपये का खर्च बताया था जिसे जुटाने के लिए स्टेसी ने एक फंड सेटअप किया था। जहां स्टेसी फंड के जरिए एक बड़ा अमाउंट जुटाने में सफल भी रही। लेकिन वो अपने बच्चे का इलाज करवा पाती इससे पहले ही टोबी की मौत हो गई।
इस बुरे वक्त में भी स्टेसी ने इलाज के पैसों से जुआं खेलना ज्यादा बेहतर समझा, जिसकी वजह से उसके ऊपर फंडिंग के दुरुपयोग का मामला दर्ज किया गया। इस पूरे मामले की सुनवाई लीड्स क्राउन कोर्ट में हो रही है जहां महिला ने बेटे की मौत के करीब दो महीने बाद अपने अपराध को माना है। हालांकि पुलिस का कहना है कि फंडिंग के दुरुपयोग से बेटे की मौत नहीं हुई है। उसके बच्चे का इलाज सही तरीके से हो रहा था, लेकिन केस गंभीर होने के कारण बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल महिला को जमानत मिल गई है और इस पूरे मामले की सुनवाई इस महीने के आखिरी यानी 29 मार्च को की जाएगी।

Home / Ajab Gajab / बेटे के इलाज के पैसे से मां ने खेला जुआ, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो