महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में दी ऐसी चीज, देखकर लोगों की थम गई सांसें, देखें वीडियो

वहीं करीबी लोग दूल्हा और दुल्हन को महंगे खास उपहार देते है।
कई बार ऐसे गिफ्ट भी मिल जाते है जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं होता है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 26 Jan 2021, 10:44 AM IST

नई दिल्ली। शादी में आने वाले मेहमान दूल्हा और दुल्हन के लिए कोई ना कोई गिफ्ट जरूर लेकर आते है। कुछ लोग लिफाफे में पैसे डालकर भी देते है। वहीं करीबी लोग दूल्हा और दुल्हन को महंगे खास उपहार देते है। कई बार लोगों को ऐसे गिफ्ट भी मिल जाते है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होता है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला दूल्हे को गिफ्ट में एके-47 राइफल दे रही है। यह वीडियो अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान का बताया जा रहा है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन ए बार फिर यह वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े :— इस गांव में नहीं करते दूध का कारोबार, फ्री में दूध बांटते हैं लोग, ये है दिलचस्प वजह

गिफ्ट में एके-47
इस वीडियो में आप देश सकते है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठें हैं और उनपर फूल बरसाए जा रहे हैं। दूल्हे को एक महिला रिश्तेदार अपना प्यार जताते हुए उसे माथे पर चूमती है और फिर उसे एके 47 राइफल देती है। वीडियो में दूल्हा शर्मीले अंदाज में मुस्कुराते हुए राइफल लेने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

लोग जमकर कर रहे है कमेंट
वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि इस दौरान विवाह समारोह में मौजूद अन्य गेस्ट आश्चर्यचकित रह जाते हैं और खुशी में शोर मचाते हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। कई लोग इसे आतंकवाद से जोड़ कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा, गरीब देश के अमीर लोग। वहीं एक यूजर ने लिखा, यहीं वजह से पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र बन गया है। एक आईपीएस अधिकारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ’उपहार और खुशियां, हमारे आस-पड़ोस की मानसिकता, जिसने हमारे चारों तरफ इतना खून बहाया है।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned