scriptइंसानों और एलियंस में इस साल होगा युद्ध, सोशल मीडिया पर इस शख्स ने की भविष्यवाणी | Self proclaimed time traveller predicts battle between humans-aliens | Patrika News

इंसानों और एलियंस में इस साल होगा युद्ध, सोशल मीडिया पर इस शख्स ने की भविष्यवाणी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2023 04:04:42 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने खुद के टाइम ट्रैवलर होने का दावा किया है। साथ ही उस शख्स ने इस साल के लिए एक अजीब भविष्यवाणी भी की है। इस भविष्यवाणी को सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती है।

aliens_on_earth.jpg

Alien

आज के इस दौर में लोग सोशल मीडिया (Social Media) का जमकर इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में पूरी दुनिया जैसे सिमट सी गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन ही कई चीज़ें देखने को मिलती हैं। इनमें कुछ तो बेहद ही अजीब होती हैं। सोशल मीडिया के होने से लोगों को एक प्लेटफॉर्म मिल गया है और आए दिन लोग ऑनलाइन अजीब बातें और दावें करते रहते हैं। हालांकि इन दावों में ज़्यादा सच्चाई नहीं होती, पर इसके बावजूद सोशल मीडिया पर इस तरह के दावे करने वाले लोगों की कमी नहीं है। हाल ही में इसी तरह का एक और अजीब मामला सामने आया है। टिकटॉक पर एक शख्स ने एक अजीब दावा करते हुए इस साल के लिए एक बेहद ही अजीबोगरीब भविष्यवाणी की है।

खुद को बताया टाइम ट्रैवलर

टिकटॉक पर बेयॉन्डटाइमट्रैवलर (Beyondtimetraveller) नाम से अकाउंट चलाने वाले एक शख्स ने खुद के टाइम ट्रैवलर होने का दावा किया है। बेयॉन्डटाइमट्रैवलर ने दावा करते हुए कहा है कि उसने टाइम ट्रैवल करते हुए भविष्य देखा है। उसकी इस बात पर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है। साथ ही इस शख्स ने लोगों को चेतावनी देते हुए इस साल के लिए एक बेहद ही अजीबोगरीब भविष्यवाणी भी की है।

time_traveller.jpg


यह भी पढ़ें

मगरमच्छ ने किया ड्रोन का शिकार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Viral Video

इस साल होगा इंसानों और एलियंस के बीच युद्ध


बेयॉन्डटाइमट्रैवलर ने अपने अकाउंट पर एक भविष्यवाणी करते हुए सभी लोगों को चेतावनी दी है। इस शख्स ने कहा है कि इस साल एलियंस धरती पर आएंगे और उनके और इंसानों के बीच युद्ध होगा। यह युद्ध धरती से लेकर अंतरिक्ष तक चलेगा।

लोगों ने कहा “फेक न्यूज़”

बेयॉन्डटाइमट्रैवलर की इस भविष्यवाणी को टिकटॉक पर दूसरे यूज़र्स ने फेक न्यूज़ यानि की झूठी/नकली खबर बताया है। लोग कमेंट्स सेक्शन में इस भविष्यवाणी पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग तो इस भविष्यवाणी पर ठहाके भी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बंदरों ने इस्तेमाल किया स्मार्टफोन, किरेन रिजिजू ने शेयर किया मज़ेदार Viral Video

ट्रेंडिंग वीडियो