scriptमगरमच्छ ने किया ड्रोन का शिकार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Viral Video | Crocodile hunts down drone, Anand Mahindra shares viral video | Patrika News

मगरमच्छ ने किया ड्रोन का शिकार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Viral Video

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2023 04:01:37 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर कुछ हटकर वीडियो शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है।

crocodile_hunts_down_drone.jpg

Crocodile hunts down drone

सोशल मीडिया के इस बढ़ते दौर में आजकल तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। जहाँ कुछ वीडियो बेहद ही अजीब होते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है। अक्सर ही सोशल मीडिया यूज़र्स इस तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं और कई वीडियो तो वायरल हो जाते हैं और इन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर ही अपने ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर इस तरह के हटकर वायरल वीडियो (Viral Video) शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने एक हटकर वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

मगरमच्छ ने किया ड्रोन का शिकार

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उसमें पानी के ऊपर एक ड्रोन उड़ता दिखाई दे रहा है। वहीँ पानी के अंदर एक मगरमच्छ ड्रोन पर नज़र बनाए हुए है। उड़ते हुए ड्रोन आगे बढ़ते हुए ऊपर भी जाता है, फिर भी मगरमच्छ अपनी नज़र उस ड्रोन से नहीं हटाता है। इसके बाद मगरमच्छ पानी से बाहर छलांग लगाते हुए ड्रोन का शिकार करते हुए उसे अपने मुँह से दबोच लेता है।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1615577141336502277?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

बंदरों ने इस्तेमाल किया स्मार्टफोन, किरेन रिजिजू ने शेयर किया मज़ेदार Viral Video

वीडियो को मिला ज़बरदस्त रिस्पॉन्स


आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को ट्विटर पर ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब तक इस वीडियो को 18 लाख लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर अब तक 25.6 हज़ार लाइक्स, 2,328 रीट्वीट्स, 153 कोट ट्वीट्स और 498 रिप्लाईस आ चुके हैं। लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और रिप्लाईस में ठहाके लगाने के साथ ही प्रकृति की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोग रिप्लाईस में अपनी महिंद्रा की गाड़ियों की समस्या भी शेयर कर रहे हैं।

प्राकृतिक दुनिया की टेक्नोलॉजी के सामने हमेशा होगी जीत

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मगरमच्छ के ड्रोन का शिकार करने लेकर एक बात भी लिखी। उन्होंने लिखा कि यह इस बात का सबूत है कि टेक्नोलॉजी के सामने प्राकृतिक दुनिया हमेशा जीतेगी।

यह भी पढ़ें

115 साल की महिला बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा उम्र की इंसान, बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो