scriptइस बिजनेसमैन को चाहिए सुयोग्य दामाद, दहेज में मिलेगा 21988890 रुपए का साम्राज्य | thailand businessman searching for son in law online | Patrika News
अजब गजब

इस बिजनेसमैन को चाहिए सुयोग्य दामाद, दहेज में मिलेगा 21988890 रुपए का साम्राज्य

यह शख्स अपनी बेटी की शादी कर रहा है ज़रा हटके
ढूंढ रहा है ऑनलाइन दामाद
लड़कों में होनी चाहिए ये सारी खूबियां

नई दिल्लीMar 07, 2019 / 04:58 pm

Priya Singh

thailand businessman searching for son in law online

इस बिजनेसमैन को चाहिए सुयोग्य दामाद, दहेज में मिलेगा 21988890 रुपए का साम्राज्य

नई दिल्ली। आज के समय में शादी भी एक कम्पटीशन बन गई है। हर कोई अपनी शादी में कुछ हटकर करना चाहता है। एक समय था जब स्वयंवर का प्रचलन था। रामचरित मानस में माता सीता के स्वयंवर का वर्णन भी है। स्वयंवर प्राचीन काल से प्रचलित एक हिंदू परंपरा है जिसमें कन्या खुद अपना वर चुनती थी और उससे उसका विवाह होता था। इन दिनों ऐसा ही एक मामला चर्चा में है। यह मामला एकदम स्वयंवर जैसा तो नहीं लेकिन हटकर ज़रूर है।

यह भी पढ़ें- गोरिल्ला जो करती थी इंसानों से बातें, बड़े-बड़े स्टार्स के साथ था उसका उठना बैठना

थाईलैंड के एक 58 वर्षीय करोड़पति बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी कुछ इसी अंदाज़ में करने की सोची है। अनोंत रोथांग नाम के इस बिजनेसमैन ने बेटी कनिस्ता रोथांग की शादी के लिए एक ऑनलाइन ऐड दिया है। एक बेहतर दामाद की तलाश में इस बिजनेसमैन ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। पहली शर्त को देखें तो उनकी मांग है कि लड़का मेहनती होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- हाजी अली की दरगाह के न डूबने के पीछे है यह चमत्कार, यूं ही नहीं पूरी हो जाती है यहां आने वाले की मुराद

अनोंत रोथांग कहते हैं कि उनकी बेटी की शादी ऐसे लड़के से न हो जो धूम्रपान करता हो। अनोंत रोथांग की मांग है कि लड़का जुआ न खेलता हो साथ ही उसे सेविंग करना बहुत अच्छे से आता हो। बता दें कि इस शर्तों को पूरा करने वाले को 313500 डॉलर (21988890 रुपए) के साथ उनका कारोबार संभालने का मौका मिलेगा। अपनी बेटी के लिए परफेक्ट लड़के की तलाश कर रहे इस बिजनेसमैन की शर्त यह भी है कि लड़के की उम्र 26 से 40 के बीच ही हो। चीनी लड़कों को प्राथमिकता देने वाले अनोंत रोथांग का कहना है कि वह अपनी 26 वर्षीय कनिस्ता के भविष्य के लिए यह कर रहे हैं।

Home / Ajab Gajab / इस बिजनेसमैन को चाहिए सुयोग्य दामाद, दहेज में मिलेगा 21988890 रुपए का साम्राज्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो