इस बिजनेसमैन को चाहिए सुयोग्य दामाद, दहेज में मिलेगा 21988890 रुपए का साम्राज्य

  • यह शख्स अपनी बेटी की शादी कर रहा है ज़रा हटके
  • ढूंढ रहा है ऑनलाइन दामाद
  • लड़कों में होनी चाहिए ये सारी खूबियां

By: Priya Singh

Published: 07 Mar 2019, 04:58 PM IST

नई दिल्ली। आज के समय में शादी भी एक कम्पटीशन बन गई है। हर कोई अपनी शादी में कुछ हटकर करना चाहता है। एक समय था जब स्वयंवर का प्रचलन था। रामचरित मानस में माता सीता के स्वयंवर का वर्णन भी है। स्वयंवर प्राचीन काल से प्रचलित एक हिंदू परंपरा है जिसमें कन्या खुद अपना वर चुनती थी और उससे उसका विवाह होता था। इन दिनों ऐसा ही एक मामला चर्चा में है। यह मामला एकदम स्वयंवर जैसा तो नहीं लेकिन हटकर ज़रूर है।

यह भी पढ़ें- गोरिल्ला जो करती थी इंसानों से बातें, बड़े-बड़े स्टार्स के साथ था उसका उठना बैठना

थाईलैंड के एक 58 वर्षीय करोड़पति बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी कुछ इसी अंदाज़ में करने की सोची है। अनोंत रोथांग नाम के इस बिजनेसमैन ने बेटी कनिस्ता रोथांग की शादी के लिए एक ऑनलाइन ऐड दिया है। एक बेहतर दामाद की तलाश में इस बिजनेसमैन ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। पहली शर्त को देखें तो उनकी मांग है कि लड़का मेहनती होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- हाजी अली की दरगाह के न डूबने के पीछे है यह चमत्कार, यूं ही नहीं पूरी हो जाती है यहां आने वाले की मुराद

अनोंत रोथांग कहते हैं कि उनकी बेटी की शादी ऐसे लड़के से न हो जो धूम्रपान करता हो। अनोंत रोथांग की मांग है कि लड़का जुआ न खेलता हो साथ ही उसे सेविंग करना बहुत अच्छे से आता हो। बता दें कि इस शर्तों को पूरा करने वाले को 313500 डॉलर (21988890 रुपए) के साथ उनका कारोबार संभालने का मौका मिलेगा। अपनी बेटी के लिए परफेक्ट लड़के की तलाश कर रहे इस बिजनेसमैन की शर्त यह भी है कि लड़के की उम्र 26 से 40 के बीच ही हो। चीनी लड़कों को प्राथमिकता देने वाले अनोंत रोथांग का कहना है कि वह अपनी 26 वर्षीय कनिस्ता के भविष्य के लिए यह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पड़ोस की ही तीन लड़कियों को इस शख्स ने 10 साल तक घर में रखा था कैद, तीनों के साथ करता था यह जुल्म

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned