OMG! 9 करोड़ रुपये कमाने वाला शख्स ऑफिस की कैंटीन से 'सैंडिविच' चोरी करके खाता था, चली गई नौकरी

  • सैंडविच चुराने वाले शख्स का नाम पारस शाह है
  • पारस की पत्नी लंदन में जूलरी फर्म चलाती है

By: Prakash Chand Joshi

Published: 04 Feb 2020, 01:19 PM IST

नई दिल्ली: इस महंगाई भरी दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसकी सैलरी अच्छी-खासी हो, ताकि वो एक अच्छा जीवन जी सकें। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो अच्छा-खासा कमा लेते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी कि सैलरी करोडों में है और वो चोरी ( Thief ) करता है। चौंकिए मत जनाब, शायद नहीं सुना होगा। चलिए आपको एक ऐसे ही अजीबो गरीब मामले के बारे में बताते हैं।

send1.png

OMG! सड़क पर 99 Phones ने लगाया जाम Google Maps भी हुआ परेशान, जानें कैसे हुआ ये सब

दरअसल, 31 साल के पारस शाह एक मिलेनियर ट्रेडर हैं। लंदन ( London ) में स्थित एक फर्म के साथ वो काम करते हैं। ये कंपनी मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और यूरोप में ट्रेड का काम करती है। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पारस सैंडविच चोरी करके खाते थे और वो भी कैंटीन से। इसी के चलते अब उन्हों संस्पेंड कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पारस सिटी ग्रुप के साथ काम करते थे। कथित तौर पर ये कहा जा रहा है कि वो ऑफिस की कैंटीन से सैंडविच ( Sandwich ) चुराकर खाते थे। इसलिए उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है।

send2.png

जानें ‘बिग बॉस’ के घर में किस सीजन में बनी किसकी जोड़ी, एक ने तो कर दिया था खुलेआम किस

सवाल अब ये उठता है कि वो आखिर ऐसा क्यों करते थे? ये सवाल इसलिए भी लोगों के मन में उठ रहा है क्योंकि वो अच्छा-खासा कमाते थे। पारस का सालाना पैकेज 1 मिलियन यूरो यानि लगभग 9 करोड़ रुपये था। वहीं उनका बोनस भी अलग से आता था। वहीं पारस की पत्नी नॉर्थ लंदन में एक जूलरी फर्म चलाती हैं। हालांकि, अभी पारस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है और न ही सिटी ग्रुपर ने कोई आधिकारिक घोषणा की है। लेकन इस मामले सबको हैरान कर दिया है।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned