scriptजानें ‘बिग बॉस’ के घर में किस सीजन में बनी किसकी जोड़ी, एक ने तो कर दिया था खुलेआम किस | Know which pair made in Bigg Boss season Aseem Himanshi has fallen in | Patrika News

जानें ‘बिग बॉस’ के घर में किस सीजन में बनी किसकी जोड़ी, एक ने तो कर दिया था खुलेआम किस

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 10:34:57 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

बिग बॉस लोगों का काफी पसंदीदा शो है
इन दिनों असीम और हिमांशी के रिश्ते की खबरें आ रही हैं सामने

Know which pair made in Bigg Boss season Aseem Himanshi has fallen in love

Know which pair made in Bigg Boss season Aseem Himanshi has fallen in love

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ ( Big Boss ) एक ऐसा शो जिसमें एक घर है और वहां कई लोगों को रखा जाता है। ये लोग आपस में झगड़ते हैं, लड़ते हैं और खुद को जीत की तरफ अग्रसर करते हैं। लेकिन क्या इस बिग बॉस के घर में सिर्फ लड़ाईयां ही होती हैं? क्या इस घर में प्यार मोहब्बत जैसी कोई चीज नहीं होती? नहीं, इस घर में जितनी लड़ाईयां दर्शकों को इस शो की तरफ खींचती हैं, तो उतनी ही प्यार की कई कहानियां हर सीजन में सामने आती हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस के किस सीजन में किसकी जोड़ियां बनी।

big1.png

श्रीदेवी समेत ये अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर गुपचुप तरीके से की थी शादी

राहुल महाजन से लेकर वीना मलिक तक

बात बिग बॉस सीजन-2 की करें तो इसमें राहुल महाजन ( Rahul Mahajan ) और पायल रोहतगी एक-दूसरे के बेहद करीब आए थे। यही नहीं पूल टास्क के दौरान दोनों को इंटीमेंट होते हुए भी देखा गया। वहीं कुछ समय बाद राहुल ने मोनिका बेदी से नजदीकियां बढ़ाने के बाद उन्हें प्रपोज किया। हालांकि, उन्होंने राहुल को मना कर दिया। वहीं बिग बॉस सीजन-4 की इस सीजन में अश्मित पटेल और वीना मलिक का प्यार परवान चढ़ते हुए दर्शकों को नजर आया। नौबात यहां तक आ चुकी थी कि एडिटर्स को दोनों के कुछ सीन को कट करना पड़ा क्योंकि वो सीन दर्शकों को नहीं दिखाए जा सकते थे। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद दोनों का रिश्ता किसी दिशा में आगे नहीं बढ़ा।

big2.png

गौहर खान को नहीं भूल पाए दर्शक

वहीं बिग बॉस की अब तक की सबसे फेमस और पॉपुलर जोड़ी गौहर खान ( Gauhar Khan ) और कुशाल टंडन की जोड़ी को माना जाता है। बिग बॉस के घर से ये रिश्ता शुरू हुआ और शो खत्म होने के बाद भी ये रिश्ता काफी आगे बढ़ा। यही नहीं दोनों का एक गाना बी सामने आया। हालांकि, कुछ समय बाद इन्होंने ब्रेकअप कर लिया। बिग बॉस सीजन-7 में आई काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली की जोड़ी भी काफी चर्चा में रही। कई बार दोनों को किस करते हुए भी देखा गया। दोनों ने घर से बाहर जाने के बाद एक-दूसरे से शादी करने की भी ठानी थी, लेकिन साल 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

big3.png

असीम और हिमांशी का रिश्ता

बिग बॉस सीजन-8 में उपेन पेटल और करिश्मा तन्ना के रिश्ते ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के घर से दोनों का अफेयर शुरू हुआ। वहीं साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं बिग बॉस सीजन-10 के विनर मनवरी गुर्जर और नितिभा के बीच भी नजदीकियां देखी गई। हालांकि, दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वहीं बिग बॉस सीजन-11 में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की नजदीकियों की चर्चा तो दर्शकों के बीच आज भी होती है। घर से अंदर से शुरू हुआ ये रिश्ता आज भी जारी है। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं। वहीं बात अगर बिग बॉस सीजन-12 की करें तो यहां असीम रियाज ( Asim Riaz ) और हिमांशी खुराना के बीच भी लव लाइफ शुरु हो गई है। हालांकि, अभी ये कह पाना जल्द बाजी होगी कि ये रिश्ता कितनी दूर तक चलेगा। लेकिन दोनों अपने इस रिश्ते को खुलेआम बता जरूर रहे हैं।

big4.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो