scriptOMG: 2 साल पहले गायब हुई महिला समुद्र में तैरती मिली, जानें पूरा मामला | Woman missing for two years found floating alive in sea | Patrika News
अजब गजब

OMG: 2 साल पहले गायब हुई महिला समुद्र में तैरती मिली, जानें पूरा मामला

दो साल पहले लापता हुई महिला समुद्र में तैरती हुई जीवित पाई गई है
उसके रेस्क्यू की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

Oct 01, 2020 / 08:07 am

Vivhav Shukla

Woman missing for two years found floating alive in sea

Woman missing for two years found floating alive in sea

नई दिल्ली। कोलंबिया (Colombia) से अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला जो दो साल से लापता थी उसे प्यूर्टो कोलम्बिया के तट से करीब 1.5 किमी दूर समुद्र में तैरते हुए पाया गया इस घटना का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अखबार द सन के मुताबिक मछुआरों ने जब महिला को पानी के उपर तैरते देखा तो उन्होंने उसकी जान बचा ली।

कहीं चूहे को मिला अवॉर्ड, तो कहीं कछुए संग कुत्ते ने खेली फुटबॉल, देखिए जानवरों के अजब गजब

मिली जानकारी के अनुसार 46 वर्षीय मछुआरे रोलैंडो विसबल (Rolando Visible) और उनके दोस्त शनिवार को प्यूर्टो तट के पास सैर के लिए निकले थे। तभी उन्होंने समुद्र में कुछ तैरते हुए देखा। रोलैंडो को लगा कि यह एक लकड़ी का टुकड़ा है लेकिन जब महिला ने हाथ उठाकर मदद मांगना चाही, तब उनको पता चला कि कोई समुद्र में फंसा हुआ है। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस महिला का रेस्क्यू किया।

बता दें महिला की पहचान एंजेलिका गितान (Angelica Guitan) के रूप में हुई है वो कथित तौर सुसाईल करने लिए तट पर गई थी। एंजेलिका ने बताया कि वो पानी में करीब 8 घंटे से बह रही थी। रेस्कूय किए जाने के बाद उन्होंने पहला शब्द कहा, मेरा पुनर्जन्म हुआ है भगवान मुझे मरने नहीं देना चाहता था।

बेकार डस्टबिन से बनाई ऐसी मशीन 40 किमी की स्पीड से लगी दौड़ने, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

पुनर्जन्म के बाद एंजेलिका ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे अपने पति से तंग आ गई था। वे सालों से उसे मारता आ रहा था, जिसके बाद वे साल 2018 में घर से भाग गई था। उन्होंने बताया मुझे इन दो सालों में किसी भी तरह की मदद नहीं मिली, जिसके चलते मैने जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया लेकिन ये भगवान को मंज़ूर नहीं था। मैं जिंदा आपके सामने खड़ी हूं।

 

Home / Ajab Gajab / OMG: 2 साल पहले गायब हुई महिला समुद्र में तैरती मिली, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो