scriptइमरान खान ने कहा मेरे खिलाफ देश के अंदर व बाहर हो रही हत्या की साजिश | Imran Khan said conspiracy to kill me in the country and abroad | Patrika News
विदेश

इमरान खान ने कहा मेरे खिलाफ देश के अंदर व बाहर हो रही हत्या की साजिश

Pakistan : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सियालकोट में बड़ी रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने दावा किया है कि देश के अंदर व बाहर उनकी हत्या की साजिश हो रही है। इसके साथ ही इमरान खान ने कहा कि उन्हें इस साजिश के बारे में पहले से पता था।

May 15, 2022 / 01:09 pm

Abhishek Kumar Tripathi

imran-khan-said-conspiracy-to-kill-me-in-the-country-and-abroad.jpeg
Pakistan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को सियालकोट में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है, इमरान ने कहा मेरे खिलाफ बंद कमरों के अंदर, देश के बाहर और देश के अंदर मुझे मारने की साजिश हो रही है। मैने एक वीडियो रिकॉर्ड करवाई है जिसे महफूज जगह पर रख दिया गया है। अगर मुझे कुछ होगा तो ये वीडियो पूरी जनता के सामने आ जाएगी। इसके साथ ही इमरान खान ने बताया कि मैने उस वीडियो में मैने पिछली गर्मी से हो रही साजिश में जो-जो शामिल है उन सभी का नाम लिया है।
अगर मुझे कुछ होता है तो लोगों को पता चल जाएगा कि इस साजिश के पीछे कौन है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार को गिराने में शामिल सभी लोगों के नाम मेरे दिल पर लिखे गए हैं। हालांकि इमरान खान ने हत्या के साजिश को लेकर अभी तक किसी का नाम नहीं लिए।
https://twitter.com/ImranKhanPTI?ref_src=twsrc%5Etfw

कभी किसी महाशक्ति के सामने नहीं झुकेंगे

इमरान खान ने कहा हम पैगंबर के अनुयायी हैं। हम कभी किसी महाशक्ति के सामने नहीं झुकेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए तीन कठपुतली कहते हुए शहबाज शरीफ, पीपीपी के आसिफ अली जरदारी और जेयूआई-एफ के मौलाना फजलुर रहमान का जिक्र किया।

आसिफ अली जरदारी ने जमकर साधा निशाना

आसिफ अली जरदारी निजी चैनल में बयान देते हुए इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। आसिफ अली जरदारी बोले इस आदमी ने लगभग चार साल सत्ता में रहने के बावजूद कुछ नहीं सीखा। अब इमरान खान कह रहे हैं कि अमरीका और उनके विरोधी उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। पाकिस्तानी राजनीति में इस पागल आदमी की कोई जगह नहीं है।

Home / world / इमरान खान ने कहा मेरे खिलाफ देश के अंदर व बाहर हो रही हत्या की साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो