scriptIndian origin couple and their daughter found dead in mansion in USA | अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के दंपत्ति और बेटी की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाशें | Patrika News

अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के दंपत्ति और बेटी की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाशें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2023 03:12:58 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Suspicious Death Of Indian Origin Family In USA: अमेरिका से हाल ही में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। भारतीय मूल के एक परिवार के सभी 3 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए।

indian_origin_family_found_dead_in_usa.jpg
Indian origin family found dead in USA

अमेरिका में हाल ही में कुछ ऐसी घटना हुई जो चौंका देने वाली है। मैसाचुसेट्स राज्य के बॉस्टन शहर से लगभग 32 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में डोवर शहर में एक आलीशान बंगले में तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। तीनों मृतकों की पहचान हो गई है और तीनों भारतीय मूल के हैं। मरने वालों में एक दंपत्ति और उनकी बेटी शामिल हैं। इनमें 57 वर्षीय राकेश कमल, उसकी पत्नी 54 वर्षीय टीना और दोनों की 18 वर्षीय बेटी एरियाना हैं और तीनों की लाश उनके आलीशान बंगले में मिली। बंगले की कीमत करीब 42 करोड़ रुपये है।


कब मिली लाश?

तीनों की लाश गुरुवार को शाम करीब 7:30 बजे डोवर स्थित बंगले में ही मिली। पुलिस को इस बारे में तीनों के एक रिश्तेदार ने जानकारी दी।

संदिग्ध हालत में मिली लाशें

राकेश, टीना और एरियाना की लाशें संदिग्ध हालत में मिली हैं। तीनों की मौत की वजह अभी क सामने नहीं आई है पर राकेश की लाश के पास से एक बंदूक मिली है। ऐसे में यह डबल मर्डर और सुसाइड लग रहा है।

घरेलू हिंसा हो सकती है वजह

इस घटना की वजह घरेलू हिंसा लग रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है पर कई सबूत इसी ओर इशारा कर रहे हैं। राकेश और टीना ने दिवालिया होने का आवेदन भी किया था क्योंकि उन पर करोड़ों का कर्ज़ था।

जांच हुई शुरू

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। तीनों लाशों का पोस्टमार्टम करा लिया गया है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद तीनों की मौत की वजह का खुलासा होने के साथ ही आगे की जांच भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें

मोसाद से कनेक्शन के आरोप में ईरान ने 4 लोगों को दी सरेआम फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो