scriptवाशिंगटन में दूतावास के बाहर भारतीय पत्रकार पर खालिस्तानियों का हमला, दी भद्दी भद्दी गालियां | Khalistani supporters attack, abuse DC-based Indian journalist outside Embassy in Washington | Patrika News
विदेश

वाशिंगटन में दूतावास के बाहर भारतीय पत्रकार पर खालिस्तानियों का हमला, दी भद्दी भद्दी गालियां

वॉशिंगटन डीसी में खालिस्तान समर्थकों द्वारा वॉशिंगटन भारतीय पत्रकार ललित पर हमला कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पत्रकार के लिए अपशब्द इस्तेलाम किए गए है।

Mar 26, 2023 / 08:45 am

Shaitan Prajapat

khalistani protestor

khalistani protestor

खालिस्तानी समर्थक और वारिस दे पंजाब प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ भारत सरकार के एक्शन के बाद उनके समर्थक लगातार बोखलाए हुए है। खालिस्तानी समर्थकों के दुस्साहस भरे कामों को लेकर लगातार खबरें आ रही है। आए दिन भारत को विदेशों में बदनाम करने की गतिविधियां सामने आ रही हैं। अब अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में भारतीय दूतावास के सामने प्रदर्शन कर रहे खालिस्तानी समर्थकों ने भारतीय पत्रकार ललित झा पर हमला कर दिया। मारपीट के साथ पत्रकार ललित को गंदी-गंदी गालियां भी दी गई है।

पत्रकार को दी गंदी-गंदी गालियां
यह घटना तब हुई जब कल दोपहर भारतीय दूतावास के बाहर खालिस्तान समर्थक विरोध प्रदर्शन को कवर करने गए थे। तभी पत्रकार ललित पर खालिस्थान समर्थकों ने हमला बोल दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पत्रकार ललित के लिए अपशब्द इस्तेलाम किए गए है।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

बाएं कान पर मारे डंडे


भारतीय पत्रकार ललित ने यूएस सीक्रेट सर्विस को अपनी रक्षा करने और अपना काम करने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। पत्रकार ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों ने उनके बाएं कान पर दो डंडे मारे, मदद करने के लिए धन्यवाद। उन्होंने कहा कि हमले के बाद 911 को कॉल कियां। 2 पुलिस वैन में 4 लोग आए, जिन्होंने मेरी मदद की।

यह भी पढ़ें

‘प्रगति मैदान पर कब्जा, तिरंगा उतार फहराएंगे खालिस्तानी झंडा’, मोदी-शाह के बारे में गंदे बोल, FIR दर्ज

 


खालिस्तानियों के खिलाफ नहीं करेंगे कार्रवाई


भारतीय पत्रकार ने बताया कि इस हादसे के बाद वह डर गए थे। इसके बाद 911 पर कॉल किया। सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। पत्रकार ने हंगामा करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया। इस दौरान उन्होंने खुले तौर पर दूतावास में तोड़फोड़ करने की धमकी दी और भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू को भी अपशब्द कहा।

Home / world / वाशिंगटन में दूतावास के बाहर भारतीय पत्रकार पर खालिस्तानियों का हमला, दी भद्दी भद्दी गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो