scriptMURDER : कनाडा में NRI छात्र की कार के अंदर गोली मार कर हत्या | Indian Student Shot Dead inside Car in Canada | Patrika News
विदेश

MURDER : कनाडा में NRI छात्र की कार के अंदर गोली मार कर हत्या

Indian Student Shot Dead inside Car in Canada : कनाडा में 24 वर्षीय प्रवासी भारतीय छात्र ( NRI Student ) की उसकी कार के अंदर गोली मार कर हत्या ( Murder) कर दी गई।
 
 

नई दिल्लीApr 14, 2024 / 05:06 pm

M I Zahir

murder_2.jpg

Indian Student Shot Dead inside Car in Canada : वैंकूवर पुलिस ने एक बयान में कहा कि पड़ोसियों ने गोलियों की आवाज सुनने के बाद 24 वर्षीय चिराग एंटिल को इलाके में एक वाहन में मृत पाया।

 

 

 

 

NRI News in Hindi ( ਹਿੰਦੀ ਵਿੱਚ ਐਨ ਆਰ ਆਈ ਨਿਊਜ਼): पुलिस ने कहा है कि कनाडा ( Canada) के दक्षिण वैंकूवर ( South Vancouver ) में एक कार के अंदर भारत के एक 24 वर्षीय छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वैंकूवर पुलिस ने एक बयान में कहा कि 24 वर्षीय चिराग एंटिल ( Chirag Antil) को पड़ोसियों के गोलियों की आवाज सुनने के बाद इलाके में एक वाहन के अंदर मृत पाया गया।

 

 

 

Indian Origin News : पुलिस ने कहा कि मोहल्ले वालों के गोलियों की आवाज सुनने के बाद 12 अप्रेल की रात 11 बजे के आसपास अधिकारियों को ईस्ट 55वें एवेन्यू और मेन स्ट्रीट पर बुलाया गया। वहां 24 वर्षीय चिराग अंतिल को इलाके में एक वाहन के अंदर मृत पाया गया। इस पर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है ।

 

 

 

India Abroad News : चिराग अंतिल के भाई रोनित ने पत्रकारों को बताया कि सुबह जब उनकी फोन पर बात हुई तो चिराग खुश लग रहे थे और बाद में चिराग ने कहीं जाने के लिए अपनी ऑडी निकाली थी कि तभी उनकी गोली मार कर हत्या कर दी गई।

 

 

 

Indian Diaspora News : कांग्रेस की छात्र शाखा नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के प्रमुख वरुण चौधरी ने एक्स पर एक पोस्ट में विदेश मंत्रालय को टैग करते हुए छात्र के परिवार को सहायता देने का अनुरोध किया है।

 

 

Overseas Indian News : चौधरी ने कहा, “कनाडा के वैंकूवर में एक भारतीय छात्र चिराग अंतिल की हत्या के संबंध में तत्काल ध्यान दें। हम विदेश मंत्रालय से जांच की प्रगति की बारीकी से निगरानी करने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं कि न्याय तेजी से मिले।”

 

 

 

Latest NRI News in Hindi : उन्होंने कहा, “इसके अतिरिक्त, हम मंत्रालय से इस कठिन समय के दौरान मृतक के परिवार को सभी आवश्यक सहायता और सहायता देने का अनुरोध करते हैं।” स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चिराग अंतिल का परिवार उनका शव भारत वापस लाने के लिए क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म GoFundMe के माध्यम से धन जुटा रहा है। चिराग अंतिल के भाई हरियाणा निवासी रोमित अंतिल ने बताया कि वह एक दयालु व्यक्ति थे।

 

 

 

 

Canada Crime News in Hindi ( ਕੈਨੇਡਾ ਕ੍ਰਾਈਮ ਨਿਊਜ਼ ਹਿੰਦੀ ਵਿੱਚ) : रोमित अंतिल ने बताया, “मेरे और मेरे भाई के बीच बहुत अच्छे रिश्ते थे। हम हर दिन, दिन-रात बात करते थे। मैंने उससे आखिरी बार हत्या होने से पहले बात की थी। वह काफी खुश था, उसे कभी भी किसी से कोई परेशानी नहीं हुई या किसी से झगड़ा नहीं हुआ।” उल्लेखनीय है कि चिराग अंतिल सितंबर 2022 में वैंकूवर पहुंचा था और उसने हाल ही में यूनिवर्सिटी कनाडा वेस्ट से एमबीए पूरा किया था और उसे वर्क परमिट मिला था।

Home / world / MURDER : कनाडा में NRI छात्र की कार के अंदर गोली मार कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो