scriptमैक्सिको में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे गोल्फ बॉल जितने बड़े ओले, टूटी गाड़ियों की खिड़कियाँ | Mexico Rains: hail stones larger than golf balls smash car window | Patrika News
विदेश

मैक्सिको में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे गोल्फ बॉल जितने बड़े ओले, टूटी गाड़ियों की खिड़कियाँ

Heavy Rain In Mexico: मैक्सिको में कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश के साथ ही ओले भी देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक जगह पर तो गोल्फ बॉल जितने बड़े ओले गिरे।

नई दिल्लीMar 18, 2024 / 03:29 pm

Tanay Mishra

large_hail_stones.jpg

Hail stones larger than golf balls

मौसम का असर बड़ा जोरदार होता है। मौसम कब-कहाँ पलटी मार जाए, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। सर्दी, गर्मी, बारिश, आंधी, बर्फबारी इन सभी की वजह से लोगों को परेशानी हो सकती है। मैक्सिको (Mexico) में मौसम का यह असर दिख भी रहा है। मैक्सिको में कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश देखने को मिल रही है। मैक्सिको के कोहुइला (Coahuila) राज्य के सबिनास (Sabinas) शहर में हाल ही में मूसलाधार बारिश के साथ ही ओले भी गिरे और वो भी काफी बड़े ओले।


मूसलाधार बारिश के साथ गिरे गोल्फ बॉल जितने बड़े ओले

मैक्सिको के कोहुइला राज्य के सबिनास शहर में शुक्रवार को मूसलाधार बारिश हुई। मूसलाधार बारिश के साथ सबिनास में कई जगहों पर ओले भी गिरे। यूं तो ओले गिरना सामान्य बात है, पर सबिनास में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे ओले सामान्य ओलों से अलग थे। ये ओले गोल्फ बॉल की साइज़ के थे।

टूटी गाड़ियों की खिड़कियाँ

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सबिनास शहर में मूसलाधार बारिश के साथ ही गोल्फ बॉल की साइज़ के ओले गिरते दिखाई दिए। मूसलाधार बारिश के साथ ये गोल्फ बॉल की साइज़ के ओले इतनी तेज़ी से गिरे कि कुछ गाड़ियों की तो खिड़कियाँ भी टूट गई। साथ ही कुछ गाड़ियों की विंडशील्फ पर भी दरारें आ गई।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/BGatesIsaPyscho/status/1768973002962604196?ref_src=twsrc%5Etfw


बिछी ओलों की चादर

सबिनास शहर में मूसलाधार बारिश के साथ ही गोल्फ बॉल की साइज़ के ओले गिरने से सड़क पर ओलों की चादर बिच गई। एक बार तो देखने से ऐसा लगा कि सड़क पर ओलों की वजह से नहीं, बल्कि हल्की बर्फबारी की वजह से चादर बिछी हुई है।

यह भी पढ़ें

पापुआ न्यू गिनी में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.1 की तीव्रता

Home / world / मैक्सिको में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे गोल्फ बॉल जितने बड़े ओले, टूटी गाड़ियों की खिड़कियाँ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो