scriptटेकऑफ करते समय निकला विमान का टायर और सीधा गिरा कार पर, देखें वीडियो | Plane wheel falls off during take-off and damages cars below | Patrika News
विदेश

टेकऑफ करते समय निकला विमान का टायर और सीधा गिरा कार पर, देखें वीडियो

Flight Incident: हाल ही में एक विमान के साथ उड़ान भरते समय कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। इससे नीचे खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा।

नई दिल्लीMar 08, 2024 / 04:14 pm

Tanay Mishra

flight_wheel_falls_off.jpg

Flight wheel falls off

विमानों के साथ समय-समय पर हादसे होते रहते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में इन हादसों के वीडियो भी सामने आते हैं। हालांकि सभी हादसे एक-जैसे नहीं होते। कुछ हादसे गंभीर होते हैं, पर कुछ सामान्य भी होते हैं। ऐसा ही एक हादसा हाल ही में हुआ। यह हादसा यूनाइटेड एयरलाइंस के बोइंग 777-200 विमान के साथ हुआ जो यूनाइटेड फ्लाइट UA35 थी। टेकऑफ करते समय इस विमान का एक टायर निकल गया।


कहाँ हुआ हादसा?

यह हादसा अमेरिका (United States Of America) में हुआ। विमान अमेरिकी शहर सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) से जापान (Japan) के ओसाका (Osaka) के लिए उड़ान भर रहा था। पर टेकऑफ के कुछ देर बाद ही इसका तैयार निकल गया। ऐसे में लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में विमान की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी।

249 लोग थे सवार

विमान में 249 लोग सवार थे। इस हादसे में यात्रियों या चालक दल के सदस्य को चोट नहीं आई। लैंडिंग के बाद यात्रियों के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की गई।

सीधा कार पर गिरा टायर

विमान से निकलकर टायर सीधा नीचे पार्किंग में खड़ी एक कार पर गिरा। एयरपोर्ट वर्कर्स में से एक की कार पर यह टायर गिरा और बाउंस होकर दूसरी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया।

उड़ान भरते समय विमान के टायर के निकलने के वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Home / world / टेकऑफ करते समय निकला विमान का टायर और सीधा गिरा कार पर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो