scriptSaudi Arab Robot: महिला एंकर से रोबोट ने की ‘अश्लील हरकत’, वीडियो वायरल | Saudi Arabia's robot did obscene acts with a female anchor | Patrika News
विदेश

Saudi Arab Robot: महिला एंकर से रोबोट ने की ‘अश्लील हरकत’, वीडियो वायरल

एक महिला के लिए तब बेहद असहज स्थिति हो गई जब एक रोबोट ने उसके साथ अश्लील हरकत कर दी।

नई दिल्लीMar 08, 2024 / 03:17 pm

Jyoti Sharma

Robot Molest Anchor

Robot Molest Anchor

महिलाओं से छेड़छाड़ का मुद्दा सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी गर्म है। हर महिला ऐसी स्थिति से कभी ना कभी दो-चार होती है। इसके लिए आरोपियों को सीख लेने की शिक्षा भी जाती है लेकिन उस वक्त क्या किया जाए जब छेड़छाड़ करने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि रोबोट (Robot) हो, जी हां सउदी अरब (Saudi Arab) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक ह्यूमनॉइड रोबोट ने एक महिला एंकर के साथ अश्लील हरकत कर दी। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/historyinmemes/status/1766011471203598616?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये महिला एंकर इस ह्यूमनॉइड रोबोट (Saudi Arab Robot) के बारे में अपने चैनल में जानकारी दे रही है लेकिन तभी इस रोबोट का हाथ महिला को गलत तरीके से टच कर देता है। इस वक्त ये महिला थोड़ी असहज हो जाती है और मुड़ कर उस रोबोट को कुछ कहा और फिर रिपोर्ट देने लगी।
रोबोट का नाम मुहम्मद

इस ह्यूमनॉइड रोबोट का नाम मुहम्मद है। ये वीडियो एक लाइव इवेंट का है, जिसका नाम डीपफेस्ट है। इसे सउदी के रियाद इवेंट में न्यूज़ रिपोर्टर राव्या अल-कासिमी यहां की कवरेज के लिए आई थीं। ये इवेंट 4 मार्च को हुआ था, जब पहली बार इस रोबोट मुहम्मद को जनता के सामने लाया गया था।
लोगों ने किए कमेंट्स

हालांकि रोबोट की इस हरकत के वायरल हुए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं और अपनी राय रखी है। एक यूजर ने कहा कि हम उस दौर में हैं जब AI एक वैज्ञानिक बन गया। किसी ने कहा ये रोबोट की गलती नहीं है, वो उसका नैचुरल बिहेवियर था, लेकिन एंकर उसके इतने पास खड़ी थी कि उससे वो टच हो गई।

Home / world / Saudi Arab Robot: महिला एंकर से रोबोट ने की ‘अश्लील हरकत’, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो