scriptPakistan : इमरान खान की जेल पर हमले की साजिश करने वाले 3 आतंकी गिरफ्तार | 3 accused who conspired to attack Imran Khan's jail arrested | Patrika News
विदेश

Pakistan : इमरान खान की जेल पर हमले की साजिश करने वाले 3 आतंकी गिरफ्तार

इमरान खान (Imran Khan) जिस जेल में बंद हैं ये आरोपी उसी जेल पर हमला करने वाले थे, पाकिस्तान की पुलिस ने इन 3 आरोपियों को गिरफ्तार हो गए हैं।

Mar 08, 2024 / 01:41 pm

Jyoti Sharma

Imran Khan

Imran Khan

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) जिस सेंट्रल जेल अदियाला में बंद हैं पिछले दिनों उस पर हमले की साज़िश को पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ने नाकाम कर दिया था। अब पुलिस ने इस साज़िश को रचने के 3 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक रावलपिंडी में पाकिस्तान (Pakistan) की काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (CTD) और पाकिस्तान की पुलिस ने बीती देर रात तीन आतंकवादियों को हिरासत में ले लिया और इस हमले को रोक दिया।
बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला

इन आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिले हैं। पुलिस का कहना है कि इन तीनों आरोपियों को आतंकियों के बीच पाया गया। ये तीनों आतंकी अफगानिस्तान से हैं। सीपीओ सैयद खालिद हमदानी ने जानकारी दी है कि आतंकियों के पास से स्वचालित हथियार, हथगोले, विस्फोटक सामग्री और अदियाला जेल के नक्शे मिले हैं।
इमरान खान को छुड़ाने की थी प्लानिंग

इमरान खान (Imran Khan) की जेल पर होने जा रहे इस आतंकी हमले से ये पता चल रहा है कि इमरान खान तो खतरे में है ही साथ ही आम जनता की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो आम नागरिकों और संस्थाओं की सुरक्षा को लेकर चौकन्ने हैं। हालांकि कुछ जानकारों का कहना है कि इमरान की जिस जेल पर हमला होने वाला था, उसकी प्लानिंग इमरान खान को छुड़ाने के लिए थी या उन्हें मारने के लिए? हालांकि अब पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं और जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर इस आतंकी हमले की साजिश क्यों रची गई थी।

Home / world / Pakistan : इमरान खान की जेल पर हमले की साजिश करने वाले 3 आतंकी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो