scriptहमास के आतंकियों ने इजरायली महिलाओं के थोबड़े तोड़े, गंदी गालियां दीं, कपड़े उतरवाए, रेप का प्लान बनाया, बर्बरता का एक और वीडियो आया सामने | video of Hamas' brutality and sexual exploitation of Israeli women released | Patrika News
विदेश

हमास के आतंकियों ने इजरायली महिलाओं के थोबड़े तोड़े, गंदी गालियां दीं, कपड़े उतरवाए, रेप का प्लान बनाया, बर्बरता का एक और वीडियो आया सामने

Israel-Hamas War: ये वीडियो होस्टेज एंड मिसिंग फैमिलीज फोरम ने जारी किया है। फोरम का कहना है कि ये वीडियो हमास के आतंकियों की तरफ से ही जारी किया गया था। इन आतंकियों ने अपने कपडो़ं में कैमरे फिट करवाए थे, ताकि वो जो भी बर्बरता करें वो सब रिकॉर्ड हो और उसे वायरल कर वो इजरायलियों और दूसरे लोगों के अंदर खौफ पैदा कर सकें।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 10:42 am

Jyoti Sharma

video of Hamas' brutality and sexual exploitation of Israeli women released

video of Hamas’ brutality and sexual exploitation of Israeli women

Israel-Hamas War: 7 अक्टूबर का दिन इजरायल के इतिहास में काले अक्षरों से दर्ज हो गया है। ये वो दिन था जब अचानक हमास के आतंकियों ने इजरायल की सीमा के क्षेत्रों पर हमला बोल दिया था (Hamas Attack on Israel)। एक-एक घर में घुस कर हमास के आतंकियों ने बुजुर्गों, महिलाओं, बच्चों, युवाओं के साथ वो किया जिसे सुनकर ही आपका रोम-रोम थर्रा जाएगा। हमास (Hamas) ने किसी पर भी रहम नहीं किया। सबको अपनी बंदूकों का निशाना बनाया। छोटे बच्चों तक को धारदार हथियारों से मौत के घाट उतार दिया। महिलाओं के साथ तो हमास ने वो किया जो आज भी अंतर्राष्ट्रीय विवाद बना हुआ है। हमास ने इजरायल की महिलाओं के साथ रेप को युद्ध के लिए हथियार बनाया। इजरायल की सैकड़ों महिलाओं के साथ बेहद दर्दनाक और बर्बर तरीके से उनका रेप किया और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी। इसके कई वीडियो उस दौरान आए थे जिस पर संयुक्त राष्ट्र (United Nations) समेत बड़े-बड़े अंतर्राष्ट्रीय मीडिया संस्थानों ने रिपोर्ट पेश की थी। अब हमास का एक और वीडियो जारी हुआ है। जिसमें वो खून से लथपथ इजरायली महिलाओं के साथ बर्बरता करता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो बेहद संवेदनशील है। इसलिए इस वीडियो को सेंसर कर जारी किया गया है। 

सभी का एक-एक कर रेप किया

तीन मिनट के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि (Hamas Attack on Israel) खून से लथपथ इजरायली महिलाओं जो कि इजरायल की सैनिक हैं, उन्हें हमास (Hamas) के आतंकवादी उठाकर ले आते हैं और लाशों के बीच ही उन्हें एक लाइन में खड़ा कर देते हैं। फिर आतंकी उनके हाथ, पांव बांध देते हैं। इस वीडियो में ये आतंकी उन्हें गंदी-गंदी गालियां देते हैं। इनमें से कुछ महिलाएं आतंकियों से कहती हैं कि क्या उन्हें अंग्रेजी भाषा आती है क्योंकि वे उनसे बात करना चाहती हैं, इस पर आतंकी फिर उन्हें गालियां देते हैं। 

कई महिलाओं के कपड़े निर्वस्त्र दिखीं 

सेंसर किए इस वीडियो में (Hamas Attack on Israel) एक आतंकी ये कहता है कि इनमें से कई महिलाएं गर्भवती हो सकती हैं क्योंकि ये बहुत खूबसूरत हैं। इस वीडियो में कुछ महिलाओं के कमर के निचले हिस्से के कपड़े भी उतरे हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल इन महिलाओं के इन आतंकियों ने वहीं सबके सामने रेप भी किया है। बेहद संवेदनशील होने के चलते इस वीडियो को जारी करने से पहले हटाया गया है। उनके यौन शोषण के बाद य़े आतंकी इन महिलाओं को एक गाड़ी में ले जाते भी दिख रहे हैं। साफ देखा जा सकता है कि ये महिलाएं ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं लेकिन बेरहम आतंकी इन्हें फिर भी इन्हें बांधकर इन्हें घसीटते हुए ले जा रहे हैं। 

महिलाओं के परिवार को भी दिखाया गया बिना सेंसर का वीडियो

बता दें कि ये वीडियो होस्टेज एंड मिसिंग फैमिलीज फोरम ने जारी किया है। फोरम का कहना है कि ये वीडियो (Israel-Hamas War) हमास के आतंकियों की तरफ से ही जारी किया गया था। इन आतंकियों ने अपने कपडो़ं में कैमरे फिट करवाए थे, ताकि वो जो भी बर्बरता करें वो सब रिकॉर्ड हो और उसे वायरल कर वो इजरायलियों और दूसरे लोगों के अंदर खौफ पैदा कर सकें। फोरम का कहना है कि इस वीडियो बिना एडिट और सेंसर किए इन इजरायली महिला सैनिकों के परिवारों को भी दिखाया गया है। इनमें से एक महिला सैनिक की मां ने कहा कि उन्होंने आज वो देखा है जिसकी उन्होंने अपने जीवन में कभी कल्पना भी नहीं की थी। उनकी बच्ची के साथ हमास ने हैवानियत से भी बदतर काम किया है जिसे वो अपने मुंह से बता भी नहीं सकती। उन्होंने कहा कि वो जब यही सोच-सोच कर मर रही हैं कि हमास ने अभी भी इन महिलाओं को बंधक बनाया हुआ है य़ानी ये आतंकी रोज उनका बेदर्दी से उत्पीड़न करते रहते होंगे इनमें से कुछ महिलाएं तो शायद अब जिंदा भी नहीं होंगी। 
बता दें कि इजरायली महिलाओं के साथ हमास की बर्बरता पर कई रिपोर्ट जारी हुईं थीं। जिसमें संयुक्त राष्ट्र ने भी एक रिपोर्ट में कहा था कि हमास ने इजरायल में महिलाओं के साथ रेप को पहले से ही प्लान किया था और उन्होंने इसे युद्ध के हथियार के तौर पर प्रयोग किया। 

Hindi News/ world / हमास के आतंकियों ने इजरायली महिलाओं के थोबड़े तोड़े, गंदी गालियां दीं, कपड़े उतरवाए, रेप का प्लान बनाया, बर्बरता का एक और वीडियो आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो