scriptफिलिस्तीनी नागरिक ले रहा था राहत सामग्री, देखें इज़रायली सैनिक ने एक के बाद एक गोली मारने का वायरल वीडियो | Watch video of Israeli soldier shooting palestine civilian | Patrika News
विदेश

फिलिस्तीनी नागरिक ले रहा था राहत सामग्री, देखें इज़रायली सैनिक ने एक के बाद एक गोली मारने का वायरल वीडियो

Israel-Hamas War: इज़रायल और हमास के युद्ध में निर्दोष फिलिस्तीनी नागरिक सज़ा भुगत रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें खाना ले रहे एक फिलिस्तीनी नागरिक को एक इज़रायली सैनिक एक के बाद एक कई गोलियाँ मारता है।

नई दिल्लीApr 05, 2024 / 01:03 pm

Tanay Mishra

two_israeli_soldiers.jpg

Two Israeli soldiers

इज़रायल (Israel) और फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास (Hamas) के बीच 7 अक्टूबर से चल रहा युद्ध जारी है। हमास के इज़रायल पर हमलों में करीब 1,200 लोगों की मौत हो गई थी और 200 से ज़्यादा लोगों को हमास ने बंधक बना लिया था। इज़रायली सेना ने हमास से बदला लेने के लिए गाज़ा (Gaza) और आसपास के फिलिस्तीनी इलाकों पर हमले शुरू कर दिए जो अभी भी जारी हैं। इन हमलों में अब तक 33 हज़ार से ज़्यादा फिलिस्तीनी मारे जा चुके हैं और 81 हज़ार से ज़्यादा घायल हो चुके हैं। इज़रायली सेना निर्दोष नागरिकों को भी नहीं बख्श रही। निर्दोष फिलिस्तीनियों की इस युद्ध की सज़ा भुगतनी पड़ रही है और मरने वाले ज़्यादातर फिलिस्तीनियों में ऐसे लोग ही हैं जिनका इस युद्ध से कोई लेना-देना नहीं है।


खाना ले रहे फिलिस्तीनी नागरिक को इज़रायली सैनिक ने मारी कई गोलियाँ

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक फिलिस्तीनी नागरिक खाना ले रहा है और एक इज़रायली सैनिक निशाना लगाकर उसे गोली मार देता है। इज़रायली सैनिक कई बार उस फिलिस्तीनी नागरिक को गोली मारकर उसकी जान ले लेता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Home / world / फिलिस्तीनी नागरिक ले रहा था राहत सामग्री, देखें इज़रायली सैनिक ने एक के बाद एक गोली मारने का वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो