scriptजम्मू-कश्मीर: CRPF के कैंप पर ग्रेनेड अटैक, आतंकियों की तालाश में सर्च ऑपरेशन | J&K: Grenade Attack in Pampore, 2 CRPF jawans Injured | Patrika News
71 Years 71 Stories

जम्मू-कश्मीर: CRPF के कैंप पर ग्रेनेड अटैक, आतंकियों की तालाश में सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के पंपोर इलाके में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाकर आतंकी हमला
किया गया। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान समेत चार लोगों के घायल
होने की खबर आ रही है।

Nov 20, 2015 / 12:17 pm

जम्मू-कश्मीर के पंपोर इलाके में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाकर आतंकी हमला किया गया। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान समेत चार लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों के कैंपों को निशाना बनाते हुए शुक्रवार सुबह आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और 2 अन्य नागरिक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाब में कार्रवाई की। आतंकियों की तालाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। अभी तक किसी भी आतंकी को पकड़ा नहीं जा सका है।

पहले भी हो चुका है हमला
गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बीएसएफ की बस को निशाना बनाकर हमला किया गया था, जिसमें दो जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले में 11 जवान घायल हुए। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने एक आंतकी को मार गिराया और दूसरे पाकिस्तानी आतंकी नावेद को गांववालों ने पकड़ा था।



Home / 71 Years 71 Stories / जम्मू-कश्मीर: CRPF के कैंप पर ग्रेनेड अटैक, आतंकियों की तालाश में सर्च ऑपरेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो