scriptआगरा में सात लाख लूटकर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को माैत के घाट उतारा | Collection agent murdered after robbing seven lakh rupees in agra | Patrika News
आगरा

आगरा में सात लाख लूटकर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को माैत के घाट उतारा

Highlights

सुबह कल्केशन लेकर जा रहा था कलेक्शन एजेंट
बाइक सवार बदमाशों ने कैश लूटकर मारी गाेली

आगराOct 19, 2020 / 07:04 pm

shivmani tyagi

agra

वारदात स्थल पर माैजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, आगरा। ताजनगरी आगरा ( Agra ) में दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट ( collection agent )
से सात लाख रुपये लूट लिए और विराेध करने पर उसकी गोली मारकर ( murdered ) हत्या कर दी। दुस्साहसिक ढंग से लूट और हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए कलेक्शन एजेंट को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

डांस टीचर की हत्या के बाद शव झाड़ियों में फेंक फरार हुए दोस्त, तीन गिरफ्तार

घटना थाना एत्माद्दौला इलाके की है। सोनू नाम का कलेक्शन एजेंट पैसे लेकर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने सोनू से पैसे लूट लिए और विरोध करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। लूट की इस वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल सोनू को लेकर अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

मुंह पर मास्क लगाकर स्कूल पहुंचे बच्चे, 7 माह बाद दोस्तों को देख चेहरों पर लौटी खुशी

दिनदहाड़े हत्या और लूट की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार भी मौके पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी फुटेज दिखाते हुए लूट और हत्या करके भागे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें लगाई। दोपहर बाद तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं जिनके आधार पर हत्यारों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

ईख के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है कि अलग-अलग टीमें घटना के खुलासे के लिए लगाई गई हैं। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिनके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है जल्द लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो