scriptformer minister chaudhary bashir fourth wife warned of suicide | Agra : पूर्व मंत्री की पत्नी बोली- न्याय नहीं मिला तो दोनों बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या | Patrika News

Agra : पूर्व मंत्री की पत्नी बोली- न्याय नहीं मिला तो दोनों बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या

Former Minister Chaudhary Bashir के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कराने वाली चौथी पत्नी नगमा ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो।

आगरा

Published: August 04, 2021 04:25:47 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. पूर्व मंत्री चौधरी बशीर (Former Minister Chaudhary Bashir) के खिलाफ तीन तलाक (Teen Talaq) का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह सुर्खियों में हैं। पति पूर्व मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराने वाली उनकी चौथी पत्नी नगमा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया है, जिसमें नगमा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नगमा का आरो है कि पूर्व मंत्री कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है। नगमा ने बताया कि चौधरी बशीर ने 23 जुलाई को ही छठवीं शादी की है। जब वह पूर्व मंत्री पति के पास पहुंची तो उसे तीन तलाक देकर भगा दिया गया। नगमा ने कहा कि कोर्ट में चौधरी बशीर के साथ विवाद के चलते वह पिछले तीन साल से मायके में रह रही है। नगमा ने रुधे स्वर में कहा कि पुलिस ने अगर कार्रवाई नहीं की तो दोनों बेटों के साथ आत्महत्या कर लूंगी।
chaudhary-bashir-and-nagama.jpg
यह भी पढ़ें- यह पूर्व मंत्री कर चुका है छह शादियां, मायावती ने कराया था पहला विवाह, विधायक थी पत्नी, दिलचस्प है मामला

बता दें कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने अब तक छह शादियां की हैं। छठी शादी करने पर उनकी चौथी पत्नी नगमा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। नगमा ने पूर्व मंत्री बशीर चौधरी पर महिलाओं के साथ अय्याशी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि नगमा ने बताया कि चौधरी बशीर ने पहला निकाह 2003 में कानपुर की विधायक गजाला से किया था, जिसे बसपा सुप्रीमो मायावती ने कराया था। इसके बाद बशीर चौधरी गजाला के साथ सपा में शामिल हो गए। दोनों का एक बेटा भी हुआ। हालांकि बाद में तलाक हो गया।
नगमा ने बताया कि इसके बाद चौधरी बशीर ने दूसरी शादी गिन्नी कक्कड़ से की और तीसरी दिल्ली निवासी तरन्नुम से की। नगमा ने बताया कि चौथी शादी बशीर ने मेरे साथ 2012 में की। इसके बाद 2018 में रूबीना से पांचवी शादी की, लेकिन वह कहां रुकने वाला है। अब 23 जुलाई को शाहिस्ता से छठवीं शादी कर ली है, जो शादीशुदा है और उसका पति से तलाक भी नहीं हुआ है।
नगमा का आरोप है कि उसकी शादी के कुछ दिन बाद ही उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया गया। जबरदस्ती उसके साथ कई बार संबंध स्थापित किए गए। बता दें कि इस मामले में चौधरी बशीर के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है और वह 23 दिन की जेल भी काट चुका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

भारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाहनुमान जी की शक्ति से ही 2022 चुनाव में इतिहास रचूँगा- सिद्धार्थ नाथ सिंहबसपा प्रत्याशी के पास सबसे अधिक गाडियाँ, अरिदमन हथियार रखने में आगेकैप्टन अमरिंदर सिंह ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किस सीट से लड़ेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.