scriptAgra : पूर्व मंत्री की पत्नी बोली- न्याय नहीं मिला तो दोनों बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या | former minister chaudhary bashir fourth wife warned of suicide | Patrika News
आगरा

Agra : पूर्व मंत्री की पत्नी बोली- न्याय नहीं मिला तो दोनों बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या

Former Minister Chaudhary Bashir के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कराने वाली चौथी पत्नी नगमा ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो।

आगराAug 04, 2021 / 04:25 pm

lokesh verma

chaudhary-bashir-and-nagama.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. पूर्व मंत्री चौधरी बशीर (Former Minister Chaudhary Bashir) के खिलाफ तीन तलाक (Teen Talaq) का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह सुर्खियों में हैं। पति पूर्व मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराने वाली उनकी चौथी पत्नी नगमा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया है, जिसमें नगमा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नगमा का आरो है कि पूर्व मंत्री कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है। नगमा ने बताया कि चौधरी बशीर ने 23 जुलाई को ही छठवीं शादी की है। जब वह पूर्व मंत्री पति के पास पहुंची तो उसे तीन तलाक देकर भगा दिया गया। नगमा ने कहा कि कोर्ट में चौधरी बशीर के साथ विवाद के चलते वह पिछले तीन साल से मायके में रह रही है। नगमा ने रुधे स्वर में कहा कि पुलिस ने अगर कार्रवाई नहीं की तो दोनों बेटों के साथ आत्महत्या कर लूंगी।
यह भी पढ़ें- यह पूर्व मंत्री कर चुका है छह शादियां, मायावती ने कराया था पहला विवाह, विधायक थी पत्नी, दिलचस्प है मामला

बता दें कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने अब तक छह शादियां की हैं। छठी शादी करने पर उनकी चौथी पत्नी नगमा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। नगमा ने पूर्व मंत्री बशीर चौधरी पर महिलाओं के साथ अय्याशी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि नगमा ने बताया कि चौधरी बशीर ने पहला निकाह 2003 में कानपुर की विधायक गजाला से किया था, जिसे बसपा सुप्रीमो मायावती ने कराया था। इसके बाद बशीर चौधरी गजाला के साथ सपा में शामिल हो गए। दोनों का एक बेटा भी हुआ। हालांकि बाद में तलाक हो गया।
नगमा ने बताया कि इसके बाद चौधरी बशीर ने दूसरी शादी गिन्नी कक्कड़ से की और तीसरी दिल्ली निवासी तरन्नुम से की। नगमा ने बताया कि चौथी शादी बशीर ने मेरे साथ 2012 में की। इसके बाद 2018 में रूबीना से पांचवी शादी की, लेकिन वह कहां रुकने वाला है। अब 23 जुलाई को शाहिस्ता से छठवीं शादी कर ली है, जो शादीशुदा है और उसका पति से तलाक भी नहीं हुआ है।
नगमा का आरोप है कि उसकी शादी के कुछ दिन बाद ही उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया गया। जबरदस्ती उसके साथ कई बार संबंध स्थापित किए गए। बता दें कि इस मामले में चौधरी बशीर के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है और वह 23 दिन की जेल भी काट चुका है।

Home / Agra / Agra : पूर्व मंत्री की पत्नी बोली- न्याय नहीं मिला तो दोनों बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो