scriptHotel में पति के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, दोस्त ने बनाया Video  | friends shoot husband wife sex video | Patrika News
आगरा

Hotel में पति के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, दोस्त ने बनाया Video 

महिला का आरोप है कि होटल के कमरे में पति जब हमबिस्तर था, युवक ने उसकी वीडियो बना ली।

आगराJul 06, 2017 / 06:53 pm

अभिषेक सक्सेना

blackmailing,Friendship,MMS,Bhopal,lift,MP news,Cr

blackmailing,Friendship,MMS,Bhopal,lift,MP news,Crime News,crime in bjopal,rape case in bhopal

आगरा। Wife ने Husband के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि पति जब उसके साथ अंतरग हालत में था, तो एक युवक ने उसकी Video Cliping बना ली। पत्नी का आरोप है कि युवक उसके साथ सोने के लिए दबाव बना रहा है और क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। 


दोस्तों से Sex करने के लिए दबाव 
थाना छत्ता क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी हरीपर्वत क्षेत्र के युवक से हुई। आरोप है कि युवक ने अपनी पत्नी के साथ Sex की Cliping बना ली थी। इस क्लीपिंग को दिखाकर दबाव बनाया और Wife को अपने दोस्तों के सामने परोस दिया, उसकी भी क्लीपिंग बना ली। अब वह अपने दोस्तों से सेक्स करने के लिए दबाव बनाता है, इस मामले में युवती की शिकायत पर महिला थाने में उसके Husband के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है।


Hotel में ले गया था पति
महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसका पति उसे एक होटल में ले गया, वहां पहले से उसके दोस्त थे। उनके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा, पति ने महिला पर दोस्तों के साथ सेक्स करने का दबाव बनाया और दोस्तों के साथ Group Sex किया। किसी तरह से महिला होटल से खुद को बचाकर निकली, इसकी जानकारी परिजनों को दी महिला ने अपने पति और दोस्तों के खिलाफ Hotel में ले जाकर ग्रुप सेक्स करने का आरोप लगाया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Home / Agra / Hotel में पति के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, दोस्त ने बनाया Video 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो