scriptBIG NEWS: लोकसभा चुनाव 2019 के लिये शिवपाल यादव ने की प्रत्याशियों की घोषणा, यहां देखें सूची | Lok Sabha Elections 2019 Shivpal Yadav may be released first list | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: लोकसभा चुनाव 2019 के लिये शिवपाल यादव ने की प्रत्याशियों की घोषणा, यहां देखें सूची

लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने 31 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

आगराMar 19, 2019 / 03:23 pm

धीरेंद्र यादव

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रगतिशील समाजवादी लोहिया पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। पहली सूची में 31 नामों पर मुहर लगी है। पहली सूची में फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, बरेली और पीलीभीत से भी उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं।
इनका नाम शामिल
फतेहपुर सीकरी से मनीषा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। बरेली से समन ताहिर, पीलीभीत से मोहम्मद हनीफ मंसूरी को प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि फिरोजाबाद सीट से शिवपाल यादव खुद चुनाव लड़ेंगे। मैनपुरी से पार्टी द्वारा किसी भी प्रत्याशी को चुनाव मैदान में नहीं उतारा जा रहा है। इसका कारण है कि शिवपाल यादव पहले ही ऐलान कर चुके हैं, कि मुलायम सिंह यादव के सामने अपनी पार्टी के प्रत्याशी को नहीं उतारेंगे। बता दें कि समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद ही शिवपाल ने फिरोजाबाद सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। वहीं सपा की ओर से इस बाद भी फिरोजाबाद सीट पर अक्षय यादव चुनाव लड़ेंगे, ऐसे में इस सीट पर मुकाबला चाचा और भतीजे के बीच होगा।

Home / Agra / BIG NEWS: लोकसभा चुनाव 2019 के लिये शिवपाल यादव ने की प्रत्याशियों की घोषणा, यहां देखें सूची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो