scriptMaharashtra Election Results 2019 Live: शिवसेना के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बड़े अंतर से पिछड़े, समर्थकों में छाई मायूसी | Maharashtra Election Results 2019 Live nala sopar seat | Patrika News
आगरा

Maharashtra Election Results 2019 Live: शिवसेना के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बड़े अंतर से पिछड़े, समर्थकों में छाई मायूसी

Maharashtra Election Results 2019 का रुझान आना शुरू हो गया है।

आगराOct 24, 2019 / 04:10 pm

धीरेंद्र यादव

आगरा। Maharashtra Election Results 2019 का रुझान आना शुरू हो गया है। आगरा के रहने वाले मुंबई क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर रहे प्रदीप शर्मा महाराष्ट्र की Nalasopara विधानसभा से मैदान में हैं। प्रदीप शर्मा की टक्कर बहुजन विकास आघाडी के प्रत्याशी हितेन्द्र ठाकुर से है। इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट से प्राप्त हुए ताजा रुझानों के अनुसार प्रदीप शर्मा बड़े अंतर से पीछे आ चुके हैं। प्रदीप शर्मा के पिछड़ने से आगरा में मासूयी है।
ये भी पढ़ें – UP By Poll Result: यहां भाजपा प्रत्याशी की जीत तय, घोषणा का इंतजार

इतने वोटों से हैं पीछे
इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट के अनुसार प्रदीप शर्मा करीब 54499 मतों से पीछे चल रहे हैं। आगरा में रहने वाले उनके परिवारीजन और समर्थक लगातार अपडेट ले रहे हैं। पिछले दिनों प्रदीप शर्मा का सम्मान करने वाले आगरा लीडर्स के मंत्री सुनील जैन ने बताया कि सुबह जब बात हुई थी, तो पता चला था, कि बडी लीड के साथ प्रदीप शर्मा आगे हैं। इस खबर के बाद खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन ताजा रुझानों की जानकारी मिलने के बाद निराशा है।
ये भी पढ़ें – तस्करी का खेल, तीसरी बार में हुए फेल, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

123_2_5183987_835x547-m.jpg
टूटी नहीं उम्मीद
सुनील जैन ने बताया कि अभी कई चक्र की मतगणना बाकी है, इसलिए उम्मीद टूटी नहीं है। कभी भी पासा पलट सकता है। सभी प्रदीप शर्मा के लिए ईश्वर से कामना कर रहे हैं, कि जीत उन्हें ही मिले।
ये भी पढ़ें – Once Upon A Time: 502 साल पुराना है सिकंदर लोदी का मकबरा, 17 साल पहले हो पाई पहचान

खंदौली के हैं प्रदीप शर्मा
प्रदीप शर्मा का जन्म आगरा के खंदौली में हुआ, बाद में आगरा के लताकुंज में उनका स्थाई निवास बना जहां आज भी उनका मकान है। माता का नाम बहौरी देवी और पिता का नाम स्वर्गीय आरपी शर्मा है। पिता पहले ग्वालियर में रेलवे में टीटी थे, बाद में उन्होंने धूलिया (महाराष्ट्र) में अध्यापक तौर पर नौकरी जॉइन की।

Hindi News/ Agra / Maharashtra Election Results 2019 Live: शिवसेना के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बड़े अंतर से पिछड़े, समर्थकों में छाई मायूसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो