scriptकोरोना संक्रमण के चलते एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता का निधन, कांग्रेसियों में शोक की लहर | senior leader of congress gopal sharma guru death from coronavirus | Patrika News
आगरा

कोरोना संक्रमण के चलते एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता का निधन, कांग्रेसियों में शोक की लहर

Highlights
– आगरा जगदीश शर्मा के बाद गोपाल शर्मा गुरु की कोविड-19 के कारण मौत
– एक दिन पहले ही निगेटिव आई कोरोना जांच रिपोर्ट
– गोपाल शर्मा के निधन से कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

आगराDec 02, 2020 / 05:05 pm

lokesh verma

congress.jpg
आगरा. कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमण के कारण बुधवार सुबह आगरा में एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोपाल शर्मा गुरु का निधन हो गया। उनकी असमय मौत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे जगदीश वर्मा भी कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग हार गए थे।
यह भी पढ़ें- अब घर बैठे एक फोन पर कराएं कोरोना संक्रमण की जांच

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोपाल शर्मा गुरु को 13 नवंबर को कोरोना संक्रमित होने के बाद एसएन मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। उपचार के बाद एक दिसंबर को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। इसलिए बुधवार को ही एसएन मेडिकल कॉलेज से डिस्‍चार्ज किया जाना था, लेकिन अचानक सुबह करीब 5 बजे उन्हें फिर से सांस लेने में तकलीफ हुई और ऑक्‍सीजन का स्‍तर गिरने से उनका निधन हो गया।
कांग्रेस नेता नवीन शर्मा ने बताया कि गोपाल गुरु 1989 के नगर निगम चुनाव में घटिया से पार्षद पद का चुनाव जीते थे। इसके बाद उन्हें कांग्रेस ने प्रदेश कार्यसमिति का सदस्‍य भी बनाया। गोपाल गुरु कई सामाजिक संस्‍थाओं से जुड़े रहे। उन्होंने बताया कि गोपाल गुरु एक वरिष्ठ रंगकर्मी भी थे और नटरांजलि थियेटर आर्ट्स के अध्यक्ष भी थे। नटरांजलि थियेटर आर्ट्स की संस्थापक अलका सिंह ने बताया कि गोपाल गुरु के निर्देशन में एक राष्ट्रीय और चार अंतर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया था।

Home / Agra / कोरोना संक्रमण के चलते एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता का निधन, कांग्रेसियों में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो