scriptकांस्टेबल पेपर लीक प्रकरण : मुख्य आरोपी की तलाश में वडोदरा पहुंची सीआईडी क्राइम | Constable paper leak case: CID Crime team in Vadodara | Patrika News
अहमदाबाद

कांस्टेबल पेपर लीक प्रकरण : मुख्य आरोपी की तलाश में वडोदरा पहुंची सीआईडी क्राइम

-क्राइम ब्रांच में जांच में जुटी

अहमदाबादDec 04, 2018 / 10:23 pm

Uday Kumar Patel

constable paper leak case, Absconding accused, Yashpal Solanki, Vadodara, CID Crime

कांस्टेबल पेपर लीक प्रकरण : मुख्य आरोपी की तलाश में वडोदरा पहुंची सीआईडी क्राइम

वडोदरा. लोक रक्षक दल (एलआरडी)-कांस्टेबल पेपर लीक प्रकरण में एक तरफ जहां अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है वहीं फरार मुख्य आरोपी यशपाल सोलंकी की तलाश को लेकर सीआईडी क्राइम वडोदरा पहुंची हुई है।
कई उच्च अधिकारी वडोदरा पहुंच चुके हैं। दिल्ली से पेपर लेकर गुजरात आने वाला मास्टर माइंड यशपाल का परीक्षा केन्द्र सूरत था, लेकिन वह हवाई मार्ग से नई दिल्ली से वडोदरा पहुंचा।
वडोदरा महानगरपालिका में सेनेटरी विभाग में ठेके के रूप में कार्यरत यशपाल की तलाश में सीआईडी क्राइम की टीम ने मनपा व अन्य स्थलों पर छानबीन की।
क्राइम ब्रांच व वडोदरा पुलिस की टीम ने भी नाकाबंदी कर वाहन तलाशी ली, लेकिन यशपाल का अता-पता नहीं चल सका है।
बताया जाता है कि मुख्य आरोपी के पिता सेवानिवृत्त पटवारी हैं। पुलिस इस आरोपी के संबंंध में कई तरह की छानबीन में लगी है। शहर पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त जयदीपसिंह जाडेजा के साथ बैठक करने के बाद यशपाल की तलाश में दो टीमों को लगा दिया है।
यह भी पता चला है कि यशपाल शहर के पूर्वी इलाके में गाजरावाडी के पास रहता था। यहां पर भी पुलिस ने दबिश दी, लेकिन यहां पर कोई जानकारी नहीं मिल सकी। क्राइम ब्रांच की दूसरी टीम महीसागर जिला मुख्यालय लुणावाडा के छापरी में मुवाडा गाम स्थित उसके निवास स्थल के लिए रवाना की गई है।
पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में चार और आरोपियों – प्रितेश पटेल, नरेन्द्र चौधरी, अजय सिंह परमार व उत्तम सिंह भाटी-को गिरफ्तार किया। इससे पहले गांधीनगर पुलिस ने इस प्रकरण में सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें दो भाजपा नेता,-मनहर पटेल व मुकेश चौधरी, गांधीनगर की होस्टल की रेक्टर रूपल शर्मा व पुलिस उपनिरीक्षक पी. वी. पटेल शामिल हैं। ये आरोपी चार दस दिनों के रिमाण्ड पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो